Home Breaking News सहारनपुर में जमीन दिलवाने के नाम पर किसान से 20 लाख रुपये की ठगी, SSP से कार्रवाई की मांग

सहारनपुर में जमीन दिलवाने के नाम पर किसान से 20 लाख रुपये की ठगी, SSP से कार्रवाई की मांग

0
सहारनपुर में जमीन दिलवाने के नाम पर किसान से 20 लाख रुपये की ठगी, SSP से कार्रवाई की मांग

सहारनपुर। जमीन दिलवाने के नाम पर एक किसान से 20 लाख रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि ठगी करने वाला व्यक्ति थाना जनकपुरी का हिस्ट्रीशीटर है। पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की।

गांव पंडौली निवासी किसान गुलबहार ने बताया उन्हें जमीन खरीदनी थी। तभी उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक ने कहा कि पुवांरका में उसे जमीन दिलवा देंगे। यहीं पर यूनिवर्सिटी बन रही है। इसलिए कुछ समय बाद जमीन की कीमत भी बढ़ जाएगी। युवक ने उसे एक व्यक्ति ने मिलवाया, जिसने अपनी जमीन बेचने की बात कही। इसके बाद युवक ने 20 लाख रुपये में जमीन का सौदा कर पैसे उस व्यक्ति को दिलवा दिया, लेकिन उसे जमीन नहीं दिलवाई गई।

छानबीन करने पर पता चला कि आरोपी ने गिरोह बना रखा है, जो जमीन दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करता है। तकादा करने पर आरोपी ने पैसा देने से भी मना कर दिया। आरोपी थाना जनकपुरी का हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताया जा रहा है। इससे पहले भी आरोपी कई लोगों से ठगी कर चुका है। पीड़ित ने एसएसपी सहारनपुर डा.विपिन ताडा  से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/fraud-of-rs-20-lakh-from-farmer-in-the-name-of-getting-land-in-saharanpur-demand-for-action-from-ssp/26001

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here