Home Breaking News मेरठ: पहले पत्नी, साली और फिर दूसरी लड़की… साली की हत्या कर फरार चल रहे जीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ: पहले पत्नी, साली और फिर दूसरी लड़की… साली की हत्या कर फरार चल रहे जीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
मेरठ: पहले पत्नी, साली और फिर दूसरी लड़की… साली की हत्या कर फरार चल रहे जीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपनी भाभी की हत्या कर फरार चल रहे साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ में साली की हत्या कर फरार चल रहे मथुरा से एसटीएफ ने 50 हजार रुपये का इनामी गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी जीजा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसने पूरी घटना को बताया है कि कैसे उसे अपनी साली से प्यार हो गया और किस वजह से उसे उसकी हत्या करनी पड़ी और वह कैसे फिर एक और लड़की से शादी करके इतने समय से छूपकर रह रहा था।Read Also:-VIDEO: मेरी पत्नी सुंदर और मैं करता हूँ कांड, ‘सुंदर कांड’ पर ये क्या बोला सपा विधायक ने

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी जीजा ने बताया कि उसकी शादी साल 2003 में शामली निवासी मंजू नाम की लड़की से हुई थी। शादी के 2 साल बाद जब बेटी का जन्म हुआ तो उसकी साली प्रीति घर पर रहने आ गई और उस दौरान उसके और प्रीति के बीच नजदीकियां आ गईं। आरोपितों ने बताया कि उनकी मुलाकात बढ़ गई थी और दो-तीन साल तक ऐसे ही चलती रही। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 2006 में आरोपी अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी साली प्रीति के साथ लुधियाना (पंजाब) चला गया था। करीब 1 साल तक दोनों पंजाब में रहे और इस बीच यह भी कोशिश करते रहे कि पत्नी मंजू भी उनके रिश्ते को स्वीकार कर लें और तीनों एक साथ रहने लगे। साल 2007 में आखिरकार पत्नी ने पति की बात मान ली और आरोपी प्रीति को लेकर मोदीनगर चला गया और वहां अलग मकान में रहने लगा।

आरोपी ने पत्नी मंजू से बेटी के नाम से मार्केटिंग कंपनी शुरू की, जिसमें साली प्रीति को मालिक बनाया गया। कंपनी अच्छी तरह से चलने लगी और साल 2012 में जब मंजू और प्रीति दोनों को एक लड़का हुआ तो आरोपी प्रीति के साथ मेरठ के पल्लवपुरम में रहने लगा और साल 2016 में क्वीन्स लैंड पार्क कॉलोनी में प्रीति के नाम से एक फ्लैट खरीदा। और वहां रहते थे। इस दौरान मंजू मोदीनगर में रहती थी। इस दौरान आरोपी मंजू और प्रीति दोनों के साथ अच्छा रहने लगा, लेकिन धीरे-धीरे प्रीति का स्वभाव बदलने लगा और उसका मन आरोपी की तरफ से हटने लगा।

आरोपी ने कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी और एक दिन उसने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। दिन-ब-दिन रिश्ते बिगड़ते गए और 30 दिसंबर 2017 की रात अचानक मोदीनगर से पल्लवपुरम आ गई तो प्रीति घर पर नहीं मिली और देर रात घर आ गई। उसने गुस्से में चाकू से उसका गला काट दिया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी जीजा वहां से भाग गया और अपनी पत्नी मंजू को फोन पर घटना के बारे में बताया।

साली की हत्या कर फरार होने के बाद आरोपी इलाहाबाद चला गया और वहां कुछ दिन रहने के बाद वृंदावन मथुरा आ गया। कुछ समय बाद उन्होंने एक बिजनेसमैन के साथ मार्केटिंग का काम शुरू किया और ऑफिस में कीर्ति नाम की एक रिसेप्शनिस्ट थी। इसके बाद आरोपी कीर्ति के साथ आगरा में रहने लगा। उसने कीर्ति से सब झूठ बोला। आरोपी ने 2019 में कीर्ति से शादी की और कीर्ति को एक बेटा भी हुआ।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here