Home Breaking News पहले नाबालिग से दुष्कर्म किया फिर जहर देकर मार डाला, आरोपी ने भाई से फोन पर कहा-लड़की जंगल में पड़ी है, जाकर ले आओ

पहले नाबालिग से दुष्कर्म किया फिर जहर देकर मार डाला, आरोपी ने भाई से फोन पर कहा-लड़की जंगल में पड़ी है, जाकर ले आओ

0
पहले नाबालिग से दुष्कर्म किया फिर जहर देकर मार डाला, आरोपी ने भाई से फोन पर कहा-लड़की जंगल में पड़ी है, जाकर ले आओ

सहारनपुर के एक गांव में एक नाबालिग लड़के ने पहले कक्षा 9 की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जहर खिला दिया। इलाज के दौरान नाबालिग लड़की की मौत हो गई। हालांकि इस दौरान उसने मजिस्ट्रेट को अपना बयान दिया। इसमें लड़की ने दूसरे समुदाय के नाबालिग लड़के पर दुष्कर्म कर जहर देने का आरोप लगाया है।Read Also:-मेरठ: 2 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, 8 साल के बच्चे पर लगा आरोप, रिश्ते में है ममेरा भाई, पुलिस ने कहा- रिश्तेदारी का विवाद है

लड़की के चचेरे भाई का कहना है कि उसने लड़के को फोन किया। इस पर उसने कहा- तुम्हारी बहन बिजोपुरी के जंगल में पड़ी है, जाकर उसे ले आओ। वहीं, परिजनों का आरोप है कि वह लड़की को बहला-फुसलाकर साथ ले गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी लड़की
मामला थाना देहात कोतवाली क्षेत्र का है। लड़की के भाई (ताऊ के लड़के) ने बताया कि उसकी बहन बेहट रोड स्थित गांव टोपरी के एक इंटर कॉलेज में कक्षा-9 की छात्रा थी। उसकी नौवीं की परीक्षा चल रही थी। गुरुवार की सुबह वह परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। परिजनों का कहना है कि स्कूल के प्रिंसिपल व अन्य शिक्षकों ने फोन पर बताया कि तुम्हारी बेटी परीक्षा देने नहीं आई है। परिवार के सदस्यों को किसी अनहोनी की आशंका थी। उसने हर जगह लड़की की तलाश की।

जंगल में तड़पती मिली बच्ची के भाई का कहना है कि उसने उसकी स्कूल की सहेली से पूछा तो उसने आरोपी लड़के का नाम बताया। इसके बाद भाई ने लड़के को बुलाया। आरोप है कि लड़के ने अपशब्द कहे और गली गलौज भी की। साथ ही कहा कि तुम्हारी बहन बिजोपुरी के जंगल में पड़ी है, जाकर उसे ले आओ। परिजन बिजोपुरी के जंगल में पहुंचे तो बच्ची वहां तड़प रही थी। परिवार ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि बेटी ने जहर खा लिया है। इसलिए वह उसे घर ले आये। लेकिन, जब उन्होंने उसके मुंह से झाग निकलते देखा तो उसे शक हुआ। इसके बाद लड़की ने पूरी बात बताई। परिजनों का कहना है कि उसने गांव के ही एक लड़के का नाम बताया। लड़की ने बताया कि लड़का कार में बैठकर उसे जबरन जंगल में ले गया था।

युवक ने फोन पर परिजनों को सूचना दी
इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी दूसरे समुदाय का है। उसके साथ हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी उसके पास है। एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here