Home Breaking News बारबर पर एफआईआर, पंडितजी की चोटी काट दी: देहरादून में बाल काटते समय बारबर ने काट दी पंडितजी की चोटी, नहाते समय पता चला तो कराया केस दर्ज

बारबर पर एफआईआर, पंडितजी की चोटी काट दी: देहरादून में बाल काटते समय बारबर ने काट दी पंडितजी की चोटी, नहाते समय पता चला तो कराया केस दर्ज

0
बारबर पर एफआईआर, पंडितजी की चोटी काट दी: देहरादून में बाल काटते समय  बारबर ने काट दी पंडितजी की चोटी, नहाते समय पता चला तो कराया केस दर्ज

उत्तराखंड के देहरादून में बाल कटवाने गए पंडित जी की बाल के सात छोटी भी काट दी। इससे नाराज होकर उसने नाई के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहरादून के नवादा इलाके के रहने वाले पंडित शिवानंद कोटनाला रविवार को भावेश सैलून में बाल कटवाने गए थे. यहां उन्होंने अपने बाल भी रंगवाए और घर लौट आए। करीब एक घंटे बाद जब वह नहाने गए तो उन्हें पता चला कि उनकी चोटी कटी हुई है।

बहस के बाद प्राथमिकी दर्ज
जैसे ही पंडित शिवानंद कोटनाला को उनकी चोटी कटने का पता चला। वे भावेश सैलून वापस चले गए। यहां सैलून संचालक और पंडितजी के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर संचालक ने शिवानंद से माफी मांगी, लेकिन उन्होंने उसे माफ करने से इनकार कर दिया। काफी देर तक दोनों के बीच बहस चलती रही। इसके बाद शिवानंद नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे और सैलून संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

रंग सूखने के बाद पता चला
नेहरू कॉलोनी थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पंडित शिवानंद कोटनाला बाल कटवाकर घर पहुंचे. उन्होंने 1 घंटे तक सिर पर रंग सुखाया। इसके बाद जब उन्होंने नहाते समय सिर पर हाथ रखा तो चोटी गायब मिली। इसके बाद वह सीधे सैलून गए और बाद में शिकायत लेकर थाने चले गए।

पुलिस ने लगाई कई धाराएं
नेहरू कॉलोनी एसएचओ राकेश गुसाई ने मीडिया को बताया कि पंडित शिवानंद कोटनाला ने सैलून संचालक भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है. साथ ही जान से मारने की धमकी, मारपीट और गाली-गलौज की धाराएं भी जोड़ी गई हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here