Home Breaking News एक और सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले में एफआईआर, पार्टी दफ्तर में युवक को पीटा था

एक और सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले में एफआईआर, पार्टी दफ्तर में युवक को पीटा था

0
एक और सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले में एफआईआर, पार्टी दफ्तर में युवक को पीटा था

बरेली – उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक अताउर रहमान समेत चार लोगों के खिलाफ रविवार देर रात जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज हुई है।


आरोप है कि सपा विधायक अताउर ने जाफरी चौराहा के पास स्थित अपने पार्टी कार्यालय में रविवार दोपहर एक युवक को पीट दिया। युवक को जमीन के विवाद में समझौता कराने के नाम पर बुलाया गया था। पुलिस ने देर रात विधायक समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस उपमहानिरीक्षक /वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि साक्ष्य के आधार पर बहेड़ी विधायक पर खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी। वहीं विधायक अताउर ने बताया कि दोनों पक्ष खुद ही कार्यालय आये थे। समझौता न होने पर वे लौट गए। मारपीट का आरोप गलत है।


बहेड़ी थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सिंगौथी गांव के अनीस अहमद का कहना है कि शनिवार सुबह आठ बजे जमीन को लेकर विवाद हो रहा था कि तभी रफीक अहमद और रहीस अहमद एक अन्य साथी के साथ हथियारों संग उनके घर में घुस गए और मारपीट कर दी। इस मामले में रविवार दोपहर विधायक ने दोनों पक्षों को अपने कार्यालय बुलाया।

अनीस ने अपनी तरफ से समझौते के लिए मोहल्ला शाहगढ़ निवासी अपने साले आसिम को भेजा। वहां उक्त तीनों लोग पहले से थे। उन्होंने विधायक के साथ मिलकर आसिम खान को कमरे में बंद कर पीटा और सीने पर चाकुओं से वार किए। काफी समय बीतने पर अनीस खुद वहां पहुंचे तो उन्हें भी पीटा। अनीस किसी तरह आसिम को बचाकर वहां से भागे तो पीछे से उन दोनों पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया।


चौरसिया ने बताया कि समाजवादी पार्टी विधायक अताउर रहमान, रफीक अहमद, रहीस अहमद और आसिम पुत्र रफीक अहमद पर थाना बहेड़ी में आईपीसी धारा 307, 452, 323 , 354 , 342 के तहत रविवार रात 11.30 बजे बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। घायल आसिम खान को उपचार के लिये भर्ती किया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/fir-against-another-sp-mla-in-the-murderous-attack-the-young-man-was-beaten-up-in-the-party-office/13841

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here