Home Breaking News फिल्म: कुत्ते का टीजर वायरल, स्टारकास्ट से लेकर क्रू तक, जानिए फिल्म में क्या होगा

फिल्म: कुत्ते का टीजर वायरल, स्टारकास्ट से लेकर क्रू तक, जानिए फिल्म में क्या होगा

0
फिल्म: कुत्ते का टीजर वायरल, स्टारकास्ट से लेकर क्रू तक, जानिए फिल्म में क्या होगा

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने सोमवार को टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत ‘कुत्ते ‘ के टीजर का अनावरण किया। इस फिल्म से विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। डॉग के टीजर ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। डॉग फिल्म में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू अहम भूमिका में नजर आएंगे।

कौन हैं आसमान भारद्वाज
आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, ‘कुट्टे’ एक सेपर-थ्रिलर है, जो वर्तमान में अपने प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 2021 के अंत में शूटिंग शुरू होगी। आसमान ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली है। उन्होंने अपने पिता विशाल भारद्वाज को ‘7 खून माफ’, ‘मातृ की बिजली का मंडोला’ और ‘पटाखा’ में असिस्ट किया है।

क्या कहना है विशाल भारद्वाज का
‘कुत्ते ‘ के बारे में बात करते हुए विशाल भारद्वाज कहते हैं, “‘कुत्ते ‘ मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह आकाश के साथ मेरा पहला काम है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करते हैं। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी इसके लिए एक साथ आ रहे हैं। पहली बार और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मैं वास्तव में फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के साहसी दृष्टिकोण की प्रशंसा करता हूं। मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान ने उन सभी को एक साथ एक फिल्म में लाया है।

devanant hospital

क्या कहना है लव रंजन का
विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म और जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, लव रंजन कहते हैं, “विशाल जी हमारे देश के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में उनकी कहानी और दृष्टि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत प्रेरणादायक रही है। यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि मुझे आसमान की फिल्म के लिए उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है।”

dr vinit new

‘कुत्ते’ टीम
गौरतलब है कि ‘कुत्ते ‘ लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है और गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज द्वारा तैयार किया जाएगा और गीत गुलजार द्वारा लिखे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>