Home Breaking News सुलतानपुर में पिता ने बच्चों के सामने ही कर दी माँ की हत्या,गिरफ्तार

सुलतानपुर में पिता ने बच्चों के सामने ही कर दी माँ की हत्या,गिरफ्तार

0
सुलतानपुर में पिता ने बच्चों के सामने ही कर दी माँ की हत्या,गिरफ्तार

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के एक गांव में एक पिता ने शक के चलते बच्चों के सामने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

– Advertisement –

मूलरूप से उन्नाव जिले के सफीपुर निवासी राहुल मिश्र ने साल 2008 में जनपद रायरबेली के मील एरिया थानाक्षेत्र में रहने वाली मोनिका गुप्ता (32) से प्रेम विवाह किया था। उसके दो बच्चे भी थे। मोनिका के पिता उमाशंकर का आरोप है कि शादी करने के बावजूद राहुल मेरी पुत्री मोनिका पर शक करता था।

इसी को लेकर आये दिन दोनों में झगड़ा होता था। वह परिवार को लेकर लखनऊ में रह रहा था। शनिवार की रात को वो कार (यूपी 32 सीजे 4541) परिवार के साथ रायबरेली जाने के लिए निकला था। घर आने की बजाय वह कार लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किमी 123 पर मुजेश चौराहे के पास पहुंचा।

बच्चों का आरोप है कि पापा ने कार को साइड में लगाकर उनके सामने ही मां की गला दबाकर हत्या कर दी है। इसके बाद वह उन्हें लेकर कार में बैठा रहा। इसी दौरान वहां से गुजरी यूपीडा की गश्ती टीम ने वाहन को खड़ा देखकर वहां पहुंचे तो उसके माथे पर पसीना और हड़बड़ा रहा था। शक होने पर जब उन्होंने कार का गेट खोलने को कहा तो वह खोल नहीं रहा था। शक पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने कार को खुलवाया तो घटना की जानकारी हुई।

बच्चों ने बताया कि उनके सामने ही पिता ने मेरी मां की हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राहुल को हिरासत में ले लिया है। इधर घटना की जानकारी पर मृतक के पिता और परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे गए। आरोपित दामाद के खिलाफ बेटी की हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/father-killed-mother-in-front-of-children-in-sultanpur-arrested/79179

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>