Home Breaking News मेरठ में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

मेरठ में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

0
मेरठ में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

मेरठ। आज मवाना पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई। गोली की आवाज सुनकर किसान अपनी जान बचाकर खेत से भाग गए। आज सुबह करीब 4.45 बजे मुखबिर की सूचना मिली कि ग्राम सठला के जंगल में कुछ लोग गोकशी कर रहे है।

– Advertisement –

इस सूचना पर थाना मवाना पुलिस द्वारा ईख के खेत की घेराबंदी की तो गोकशी कर रहे बदमाशों ने पुलिस पर जान से मरने की नियत से फायर कर दिए । पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक बदमाश के बाए पैर में गोली लगी जिसका नाम साकिब पुत्र बाबू नि0 ग्राम सठला थाना मवाना मेरठ एवं दूसरे बदमाश के बाए पैर में गोली लगी। जिसका नाम नदीम पुत्र बाबू नि0 ग्राम सठला थाना मवाना मेरठ बताया। इनके कब्जे से करीब एक कुंतल 20 किलोग्राम गोमांस बरामद हुआ व गोवंश काटने के उपकरण बरामद हुए है। इनका एक साथी ईखों का फायदा उठाकर भाग गया। घायलों को उपचार हेतु सीएचसी मवाना में भर्ती कराया गया।

गोकशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वो खेत में गोकशी करते थे। इसके बाद वहां से वाहन में गोमांस भरकर उसको बेच देते थे। अधिकतम गोमांस वो पहले से तय ग्राहकों को देते थे। गोकशों ने बताया कि गोकशी के लिए सबसे अच्छा समय रात में 2 बजे बाद का तय करते थे। ईंख के खेत के बीच 2 बजे के बाद गोकशी की घटना को गोकश अंजाम देते थे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/encounter-between-police-and-cowherds-in-meerut-two-shot/75027

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here