Home Breaking News चुनाव परिणाम 2022: सिराथू से समाजवादी पार्टी की पल्लवी पटेल जीतीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 7337 मतों से हारे

चुनाव परिणाम 2022: सिराथू से समाजवादी पार्टी की पल्लवी पटेल जीतीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 7337 मतों से हारे

0
चुनाव परिणाम 2022: सिराथू से समाजवादी पार्टी की पल्लवी पटेल जीतीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 7337 मतों से हारे

UP चुनाव परिणाम: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. कौशांबी की सिराथू विधानसभा सीट को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हराया है। इस सीट पर सपा की पल्लवी पटेल ने 7337 वोटों से जीत हासिल की है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. कौशांबी की सिराथू विधानसभा सीट पर वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है। इस सीट पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हार का सामना करना पड़ा है। इस सीट पर समाजवादी पार्टी की पल्लवी पटेल ने 7337 वोटों से जीत हासिल की है। पल्लवी पटेल को 105559 वोट मिले हैं। जबकि बीजेपी के केशव प्रसाद मौर्य (98727) को हार मिली है।Read Also:-Rampur Seat Result 2022: आजम खां ने रचा इतिहास, जेल में रहकर भी 55 हजार वोटों से जीते, और स्वार सीट से जीते आजम खान के बेटे अब्दुल्ला

वहीं एसपी के हाथों हार के बाद केशव मौर्य ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘सिराथू विधानसभा क्षेत्र के लोगों के फैसले को मैं विनम्रता से स्वीकार करता हूं। प्रत्येक कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत के लिए आभारी हूं। वोट के रूप में आशीर्वाद देने वाले मतदाताओं का मैं आभार व्यक्त करता हूं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here