Home Breaking News मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम के दौरान दबंगों ने स्कूल में घुसकर की मारपीट, कई हिरासत में

मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम के दौरान दबंगों ने स्कूल में घुसकर की मारपीट, कई हिरासत में

0
मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम के दौरान दबंगों ने स्कूल में घुसकर की मारपीट, कई हिरासत में

मुजफ्फरनगर। जनपद में 15 अगस्त को लेकर एक स्कूल में चल रहे कार्यक्रम के दौरान उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब कुछ दबंग लोगों ने जबरन स्कूल में घुसने की कोशिश की। स्कूल स्टाफ द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो दबंगों ने स्कूल पर पथराव करते हुए स्कूल स्टाफ के साथ जमकर मारपीट कर डाली जिसमें महिलाओं सहित कई लोगों को चोटें भी आई हैं इस दौरान किसी व्यक्ति ने मारपीट की ये पूरी घटना अपने मोबाइल में कैद का सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी ।जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए भीड़ को तितर-बितर कर मामले को शांत कराया।

– Advertisement –

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के सद्दीक नगर की है जहाँ स्थित सनलाइट एकेडमी स्कूल में आज 15 अगस्त के पर्व पर एक कार्यक्रम चल रहा था ।इस दौरान कुछ दबंग बहारीय लोगों ने जबरन स्कूल में घुसने की कोशिश की थी आरोप है कि जिसका विरोध जब स्कूल स्टाफ ने किया तो दबंगों ने स्कूल पर पथराव करते हुए स्टाफ के साथ मारपीट कर महिलाओं सहित कई लोगों को घायल कर दिया था। इस दौरान किसी व्यक्ति ने मारपीट की ये पूरी घटना अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी ।जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर कर मामले को शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराते हुए स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस घटना के बारे में जहाँ जानकारी देते हुए स्कूल के प्रबंधक सलीम अहमद ने बताया कि मैं बच्चों के गिफ्ट लेने के लिए गया था तो मेरी गैरमौजूदगी में वहां पर बाहर से कुछ लड़के आए एवं उन्होंने स्कूल में आकर बदत्तामीजी की व उन्होंने गेट तोड़ने की कोशिश की और लूटपाट कर पथराव भी किया।

सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो सद्दीक नगर का बताया जा रहा है। तुरंत इस वीडियो की जांच पड़ताल कराई गई। उन्होंने बताया कि सद्दीक नगर थाना कोतवाली क्षेत्र में स्कूल के अंदर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था तो इसी दौरान कुछ आसपास के लोग स्कूल के अंदर आना चाहते थे लेकिन स्कूल के मैनेजमेंट ने उनको अलाऊ नहीं किया, इस बात को लेकर कहा सुनी हुई व कहा-सुनी के बाद इनमें मारपीट हो गई है एवं इस संबंध में सबकी पहचान की जा रही है। इनमें से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है वही स्कूल के मैनेजमेंट से बात की गई है व उनसे तहरीर प्राप्त करके अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/during-the-program-on-independence-day-in-muzaffarnagar-bullies-barged-into-the-school-and-assaulted-many-in-custody/79904

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here