Home Breaking News दिल्ली में फिर से हैवानियत: त्रिलोकपुरी इलाके में 6 साल की दलित लड़की से गैंगरेप; रोते-बिलखते घर पहुंचीं और बोलीं- 2 लोगों ने जबरदस्ती की

दिल्ली में फिर से हैवानियत: त्रिलोकपुरी इलाके में 6 साल की दलित लड़की से गैंगरेप; रोते-बिलखते घर पहुंचीं और बोलीं- 2 लोगों ने जबरदस्ती की

0
दिल्ली में फिर से हैवानियत: त्रिलोकपुरी इलाके में 6 साल की दलित लड़की से गैंगरेप; रोते-बिलखते घर पहुंचीं और बोलीं- 2 लोगों ने जबरदस्ती की

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बुधवार रात 6 साल की एक दलित लड़की के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने पुलिस पर प्राथमिकी दर्ज करने में देरी करने का आरोप लगाया है।

लड़की के एक रिश्तेदार ने बताया, ‘वो रोती हुई घर आई थी। उसके हाथ उसके फ्रॉक से बंधे थे। उसने बताया कि चोट लगी है। प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। दोबारा पूछने पर उसने कहा- दो लोगों ने मुझे जबरदस्ती की है। बदमाशों ने परिवार वालों को जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस पर देरी करने का आरोप
लड़की के परिजनों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में देरी कर रही है. उन्होंने कहा कि इससे परिवार की बदनामी होगी। हालांकि पुलिस का दावा है कि घटना के तुरंत बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी।

आरोपी शादीशुदा है पड़ोसी
डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक, ‘लड़की का मेडिकल देर रात किया गया. उसकी हालत ठीक है। ऐसे में उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। उसका बयान लिया गया है। 34 वर्षीय पड़ोसी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शादीशुदा है।

इलाके में गिने-चुने घर ही दलितों के हैं।
जिस इलाके में रेप की यह घटना हुई, वहां दलितों के घर कम हैं। ज्यादातर लोग दक्षिण भारतीय हैं जो यहां लंबे समय से रह रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया आरोपी भी दक्षिण भारतीय है.

दो हफ्ते में दूसरी ऐसी घटना
दिल्ली में पिछले दो सप्ताह में नाबालिग दलित के साथ दुष्कर्म की यह दूसरी घटना है। इससे पहले कैंट के नंगल गांव में एक दलित लड़की से रेप हुआ था. बुधवार दोपहर को ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। श्मशान घाट में बने मंदिर के पुजारी पर रेप का आरोप है. इस घटना के खिलाफ यहां अभी भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>