Home Breaking News डिप्टी सीएम केशव ने कहा -अखिलेश की चले तो मेरी हत्या करा सकते है, अखिलेश का पलटवार-मौर्य को कुर्सी का खतरा

डिप्टी सीएम केशव ने कहा -अखिलेश की चले तो मेरी हत्या करा सकते है, अखिलेश का पलटवार-मौर्य को कुर्सी का खतरा

0
डिप्टी सीएम केशव ने कहा -अखिलेश की चले तो मेरी हत्या करा सकते है, अखिलेश का पलटवार-मौर्य को कुर्सी का खतरा

लखनऊ। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। केशव मौर्य ने कहा, ”अखिलेश यादव का वश चले तो वो मेरी हत्या करा दें। वह मुझे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

डिप्टी सीएम मौर्य के इस बयान पर अखिलेश यादव ने भी पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा, ”मौर्य को केवल खतरा कुर्सी का है, जो कभी भी जा सकती है। सपा का गठबंधन बीजेपी को हराने जा रहा है। सपा का गठबंधन दलितों-वंचितों-किसानों-नौजवानों से है। बीजेपी सांड सफारी बनाए।” उन्होंने कहा, ”सपा सबसे प्यार करती है। हम तो सारस और पक्षी तक से प्रेम करने वाले लोग हैं। हमें तो केशव प्रसाद मौर्य से भी बहुत स्नेह है। उन्हें (केशव प्रसाद मौर्य) हमसे कोई भी खतरा नहीं है।”

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्होंने यहां मीडिया से बात करते हुए सपा पर निशाना साधा। कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव जहर उगलते हैं। वो सिर्फ सैफई के अपने परिवार को पिछड़ा वर्ग मानते हैं, बाकी किसी को पिछड़ा नहीं मानते। उनका बस चले तो मुझे ऐसे सभी स्थानों से हटा दें।

इससे पहले डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बयान दिया था कि, “अखिलेश यादव का वश चले तो वो मेरी हत्या करा दें। वह मुझे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।” मुरादाबाद में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि उनके कहने का मतलब ये था कि यदि अखिलेश यादव का बस चले तो वो ऐसे सभी स्थानों से मुझे हटा दें।

इससे पहले, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था, “अखिलेश यादव और उनके मंडली के लोग मेरी प्रगति नहीं देख सकते। वे मेरे खिलाफ किसी भी हद तक जा सकते हैं। वे मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। जबकि मैंने उन्हें हमेशा सम्मान दिया है। मैंने कभी किसी पार्टी के किसी नेता के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया।

केशव मौर्य ने आगे कहा, ”अखिलेश यादव और उनकी मंडली ने अपशब्दों का प्रयोग किए जाने का फैशन बना लिया है। इसका जवाब जब-जब चुनाव होंगे, जनता वोट की चोट से साइकिल पंचर करके देगी।”

वहीं, अखिलेश यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा जमकर पर निशाना साधा था। उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि जब सरकार सारस को छीन रही है, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो, जो मोर को दाना खिला रहे हैं। उस मोर को भी छीना जाए। उन्होंने सवाल किया कि क्या अधिकारियों में यह हिम्मत है कि मोर को छीन सकते हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों इटावा में सारस सेंटर बनने की परियोजना तैयार की गई थी। सरकार ने उसे खत्म कर दिया। भाजपा के लोग मानव ही नहीं जीव जंतु और पेड़ के भी दुश्मन हैं। जी-20 के दौरान तमाम पेड़ काट दिए गए।

भाजपा के लोगों ने जी-20 के गमले चुरा लिए। एक हजार एकड़ में एक लाख 36 हजार पेड़ लगते हैं। भाजपा सरकार बताए, इन्होंने 150 करोड़ पेड़ कहां लगाए? अखिलेश ने ये भी कहा कि मुझे आशंका है कि ये सरकार मुझे जेल भी भेज सकती है।

अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच बयानबाजी किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच एक दूसरे पर तीखे हमले लगातार होते रहते हैं। बीते साल विधानसभा में भी दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। तब उसकी खासी चर्चा भी हुई थी। बुधवार को सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने भी केशव प्रसाद मौर्य के बारे में कहा था कि वो एक छोटा विभाग भी नहीं संभाल पा रहे हैं।

.

News Source: https://royalbulletin.in/deputy-cm-keshav-said-if-akhilesh-wants-to-kill-me-akhileshs-counterattack-threatens-mauryas-chair/24174

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>