Home Breaking News दिल्ली एमसीडी चुनाव: आप ने शेली ओबेरॉय को मेयर, आले इकबाल को डिप्टी मेयर पद का उम्मीदवार बनाया

दिल्ली एमसीडी चुनाव: आप ने शेली ओबेरॉय को मेयर, आले इकबाल को डिप्टी मेयर पद का उम्मीदवार बनाया

0
दिल्ली एमसीडी चुनाव: आप ने शेली ओबेरॉय को मेयर, आले इकबाल को डिप्टी मेयर पद का उम्मीदवार बनाया

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के आगामी चुनावों में मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए क्रमश: शैली ओबेरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को उम्मीदवार नामित किया है। आप ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि दोनों पदाधिकारियों को फिर से मनोनीत करने का फैसला मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी और दिल्ली सरकार में उनके प्रदर्शन को देखते हुए लिया।

– Advertisement –

एमसीडी चुनाव 26 अप्रैल को होने हैं और पार्टी के उम्मीदवारों ने सुबह अपना नामांकन दाखिल किया था।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एमसीडी में शैली ओबेरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को दूसरे कार्यकाल के लिए नामित करने का निर्णय पहले कार्यकाल में उनके असाधारण प्रदर्शन को देखते हुए लिया गया है।

सिंह ने कहा कि पार्टी को भरोसा है कि वे इस बार के चुनावों में एक और शानदार जीत हासिल करेंगे। उन्होंने दिल्ली को एक स्वच्छ और समृद्ध शहर बनाने के आम आदमी पार्टी के दृष्टिकोण के लिए एमसीडी चुनाव के दौरान मिले अभूतपूर्व समर्थन का भी उल्लेख किया।

एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने भी उन्हें एक बार फिर मेयर उम्मीदवार के रूप में नामित करने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल का आभार व्यक्त किया। उन्होंने भविष्य में भी इसी तरह की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ने का संकल्प लिया।

इस बीच, सिंह ने भाजपा पर हर स्तर पर देश के लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद आप के सभी पार्षद मजबूती से खड़े रहे और लगातार 15 साल तक एमसीडी में भाजपा की लूट पर रोक लगाते हुए अपने उम्मीदवारों को वोट दिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/delhi-mcd-election-aap-nominated-shelley-oberoi-as-mayor-aale-iqbal-as-deputy-mayor-candidate/35698

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here