Home Breaking News मेरठ में मिली 2 लड़कियों की लाशें : हत्या कर शव फेंकने की आशंका, शव 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है; पहचाना नहीं जा सका

मेरठ में मिली 2 लड़कियों की लाशें : हत्या कर शव फेंकने की आशंका, शव 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है; पहचाना नहीं जा सका

0
मेरठ में मिली 2 लड़कियों की लाशें : हत्या कर शव फेंकने की आशंका, शव 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है; पहचाना नहीं जा सका

मेरठ में शुक्रवार दोपहर दो लड़कियों के शव मिले। दोनों लड़कियों के शव सरधना इलाके में गंगा नहर से कुछ दूरी पर मिले. शव पड़े होने की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सरधना क्षेत्र में गंगा नहर में स्थित नानू पुल से एक छोटी सी नहर रतनपुरी गई है। गंगा नहर से कुछ दूरी पर इस छोटी सी नहर में दो युवतियों के शव मिले हैं। निरीक्षक सरधना बृजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार ने भी मौके पर जांच की. एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि दोनों शव करीब 1 सप्ताह पुराने हैं, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

हत्या के बाद शव फेंकने का शक
पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है. लड़कियों के शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने लड़कियों के शवों को मेडिकल कॉलेज स्थित मोर्चरी भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि जिस जगह से शव मिले थे, उसका निरीक्षण करने के बाद ऐसा लगता है कि लड़कियों की हत्या कहीं और की गई है और शवों को यहां फेंक दिया गया है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या गंगा से पानी बहने के बाद शव छोटी नहर से बह के तो नहीं आ गए थे। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

गुमशुदा लड़कियों की जानकारी आसपास के जिलों से मांगी गई थी
सरधना इलाके में दो लड़कियों के शव मिलने के बाद मेरठ पुलिस ने आसपास के जिलों से लापता बच्चियों की जानकारी मांगी है. पुलिस ने पिछले दिनों लापता हुई लड़कियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मांगी है. पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियों की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here