Home Breaking News बांकेबिहारी मंदिर में उमड़ा जन-सैलाब, घंटों लाइन में लगे श्रद्धालुओं को नहीं हो सके आराध्य के दर्शन

बांकेबिहारी मंदिर में उमड़ा जन-सैलाब, घंटों लाइन में लगे श्रद्धालुओं को नहीं हो सके आराध्य के दर्शन

0
बांकेबिहारी मंदिर में उमड़ा जन-सैलाब, घंटों लाइन में लगे श्रद्धालुओं को नहीं हो सके आराध्य के दर्शन

मथुरा। ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन के लिए हर रविवार शनिवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ने लगा है। रविवार को घंटों तक लाइन में लगने के बाद श्रद्धालुओं को अपने आराध्य के दर्शन नहीं हो सके, जिसके चलते श्रद्धालुओं को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा।

कई श्रद्धालु तो रविवार शाम को दर्शन करने के लिए दोपहर से ही मंदिर गेट पर डेरा जमा कर बैठ गए, लेकिन शाम को फिर से जैसे ही मंदिर के कपाट खुले, वैसे ही भारी संख्या में श्रद्धालु फिर उमड़ने लगे। भीड़ को संभालते-संभालते पुलिसकर्मी और सुरक्षा गार्ड पस्त हो गए।

रविवार दोपहर आसपास मंदिर के पट बंद हो गए। इसके बावजूद बांके बिहारी के भक्त मंदिर की तरफ धक्का-मुक्की करते हुए बढ़ते रहे। जबकि बांके बिहारी मंदिर से बार-बार माइक पर मंदिर के पट बंद होने की सूचना प्रसारित की जा रही थी। इसके बावजूद श्रद्धालु वापस लौटने को तैयार नहीं थे।

मौके पर मौजूद कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने लाख समझाया कि वापस लौट जाओ। अब मंदिर शाम को खुलेंगे, लेकिन लोग वापस नहीं लौटे। यहां घंटों तक श्रद्धालु लाइन में खड़े रहे। भारी भीड़ होने पर सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन किए बिना ही मायूस होकर वापस लौट गये।

.

News Source: https://royalbulletin.in/crowd-gathered-in-bankebihari-temple-the-devotees-queued-for-hours-could-not-see-the-deity/25905

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>