Home Breaking News मोबाइल विक्रेता की पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी को व्हाटसअप पर दे रही थी पति की लोकेशन

मोबाइल विक्रेता की पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी को व्हाटसअप पर दे रही थी पति की लोकेशन

0
मोबाइल विक्रेता की पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी को व्हाटसअप पर दे रही थी पति की लोकेशन

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हात्माबाद के मोबाइल विक्रेता की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि प्रेमी के तीन साथी अभी फरार है। आरोपित से वह पिस्टल भी मिल गया है, जिससे मोबाइल विक्रेता की कनपटी पर गोली मारी गई थी। इस हत्याकांड में प्रेमी के तीन रिश्तेदार भी शामिल है। जिन्होंने हत्याकांड से पहले षड़यंत्र रचा। पुलिस ने प्रेमी और मृतक की पत्नी को जेल भेज दिया है।

पुलिस लाइन के सभागार कक्ष में प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि हात्माबाद निवासी मोबाइल विक्रेता सन्नवर पुत्र मुनव्वर अली की 22 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पत्नी पर शक हुआ तो उसके मोबाइल की सीडीआर निकलवाई गई। जिससे पता चला कि पत्नी शीबा की सबसे अधिक बातचीत मुजाहिद पुत्र मोहम्मद अली निवासी गांव अकबरपुर से हुई है।

मुजाहिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का राजफाश हो गया। मुजाहिद ने पुलिस को बताया कि शीबा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका सन्नवर विरोध करता था। इसी कारण 22 सितंबर को शीबा ने उसे बताया कि वह अपने पति सन्नवर को दवाई लाने का बहाना करके गांव नीमखेड़ा लेकर जाएगी। जिसके बाद मुजाहिद ने शीबा से कहा कि वह देर कर दें। इसके बाद देहात कोतवाली क्षेत्र निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास देर रात करीब साढ़े नौ बजे गोली मारकर मुजाहिद ने सन्नवर की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here