Home Breaking News स्वर कोकिला लता जी को शाहरुख की श्रद्धांजलि पर विवाद, भाजपा नेता ने VIDEO शेयर कर पूछा-क्या इसने थूका? यूजर्स ने की जमकर खिंचाई, उर्मिला मातोंडकर ने भी क्या शाहरुख खान का समर्थन

स्वर कोकिला लता जी को शाहरुख की श्रद्धांजलि पर विवाद, भाजपा नेता ने VIDEO शेयर कर पूछा-क्या इसने थूका? यूजर्स ने की जमकर खिंचाई, उर्मिला मातोंडकर ने भी क्या शाहरुख खान का समर्थन

0
स्वर कोकिला लता जी को शाहरुख की श्रद्धांजलि पर विवाद, भाजपा नेता ने VIDEO शेयर कर पूछा-क्या इसने थूका? यूजर्स ने की जमकर खिंचाई, उर्मिला मातोंडकर ने भी क्या शाहरुख खान का समर्थन

एक दिन पहले राजकीय सम्मान के साथ स्वर कोकिला लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपनी सेक्रेटरी पूजा ददलानी के साथ लता जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। शाहरुख ने लता जी के पार्थिव शरीर के सामने खड़े होकर दुआ पढ़ी। वहीं पूजा ने हाथ जोड़कर पूजा-अर्चना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।Read Also:-Video: मामू समझा है क्या, उत्तर प्रदेश पुलिस ने लकड़ीयों के तस्कर को पकड़ा, फिल्म पुष्पा की तर्ज पर बनाई ‘पुष्पा’, क्या आपने देखी?

दोनों हाथ उठाकर दुआ पढ़ने के बाद शाहरुख ने मास्क हटाकर फूंक दिया। इसके बाद शाहरुख ने लता जी के पैर छुए और वहां से चले गए। शाहरुख के इस वीडियो को भाजपा नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- क्या इसने थूका है?

अरुण यादव भाजपा हरियाणा के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के राज्य प्रभारी हैं। उनके शेयर किए गए वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचे और लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह दुआ अदा करते हैं और फिर नक़ाब हटाकर फूंक देते हैं। सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि वह थूक रहे हैं। अब इस पूरे मामले में उर्मिला मातोंडकर ने शाहरुख खान का साथ दिया है।

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि दुनिया में देश का नाम ऊंचा करने वाली एक्ट्रेस के बारे में ऐसी बातें हो रही हैं। यह दुखद है कि राजनीति इस स्तर तक पहुंच गई है। इंडिया टुडे से बात करते हुए उर्मिला ने कहा, “एक समाज के तौर पर हम इतने गिर गए हैं कि प्रार्थना करने के बाद भी हमें थूकने का अहसास होता है। आप एक ऐसे अभिनेता की बात कर रहे हैं जिसने अंतरराष्ट्रीय मंचों पर देश का प्रतिनिधित्व किया है। राजनीति इस निचले स्तर पर पहुंच गई है और यह वास्तव में खेदजनक है।

ट्वीट कर दिया जवाब
इससे पहले उर्मिला ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘थूकना नहीं दुआओं को फूंकना कहते हैं।। इस सभ्यता, संस्कृति को भारत कहा जाता है। प्रधानमंत्री जी की फोटो तो लगा रखी है, उनसे कुछ सीखा होता। भारत मां की अनमोल बेटी का गाना सुनें। “ईश्वर अल्लाह तेरे नाम, सबको सन्मति दे भगवान। सारा जग तेरी सन्तान।”

इस वीडियो के जवाब में कई यूजर्स ने अरुण यादव की जमकर खिंचाई की:-

पंकज राज पुरोहित नाम के यूजर ने लिखा- मैं भी बीजेपी का समर्थक हूं। कभी अपनी बुद्धि का प्रयोग भी कर लिया करो और देश में धर्म के नाम पर गंदगी मत फैलाओ। उन्होंने दुआ के बाद फूंका है, यह थूकना नहीं है।

न्यूज एंकर रुबिका लियाकत ने लिखा- अरुण जी इसे कहते हैं फातिहा पढ़ना, थूकना नहीं… इसे दुआ पढ़कर फूंकना कहते हैं।

शोभना यादव ने लिखा- इसे थूकना नहीं, इसको थूकना नहीं, दुआ पढ़ कर फूंकना कहते हैं। दुआ है ये..

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा- सिर्फ ट्वीट करने और विवाद पैदा करने के लिए ट्वीट न करें। थोड़ा जिम्मेदार बनो।

कांग्रेस नेता प्रमोद दुबे ने लिखा- इतनी लो कैटेगरी की सोच, शायद आपके घर में भी आपके ट्वीट पढ़कर परिवार वालों को तरस आ गया होगा। इतनी गंदी सोच तो पाकिस्तान के जाहिलों की भी नहीं होगी। सनातन धर्म को पहले पढ़ लो फिर ऐसे लिखना बंद कर दोगे।

रविवार को हुआ था अंतिम संस्कार
बता दें कि रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ स्वर कोकिला लता जी का अंतिम संस्कार किया गया। लता जी को उनके भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने मुखाग्नि दी। 7 फरवरी की सुबह हृदयनाथ के बेटे और लता के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर उनकी अस्थियों को लेकर घर पहुंचे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>