Home Breaking News खंडवा में फिर विवाद, थाना घेराव और पथराव की घटना के बाद पुलिस ने लगाई धारा 144

खंडवा में फिर विवाद, थाना घेराव और पथराव की घटना के बाद पुलिस ने लगाई धारा 144

0
खंडवा में फिर विवाद, थाना घेराव और पथराव की घटना के बाद पुलिस ने लगाई धारा 144

खंडवा। रविवार रात को मोघट थाना क्षेत्र में हुई मारपीट, थाना घेराव,पथराव और नारेबाजी की घटना के बाद पुलिस ने देर रात शहर में धारा 144 लागू कर दी है। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा,फिलहाल स्थिती शांत है।

– Advertisement –

दरअसल, मामला शहर के आनंद नगर क्षेत्र का है, जहां रविवार दोपहर एक कैफे में बैठे युवक युवतियों के साथ अपहरण और मारपीट की घटना हुई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग युवती और मारपीट के शिकार युवकों अतुल यादव और सत्यम वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। युवक और नाबालिग युवती को खानशाह वाली क्षेत्र में आरोपित उठा कर ले गए थे जहां उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। पुलिस उन्हें अपने साथ छुड़ाकर थाने लाई।

इस मामले में पुलिस ने चार नामजद और 12 अन्य लोगों को आरोपी बनाया था। इसी कार्रवाई के विरोध में निर्दलीय पार्षद अशफ़ाक़ सिघड़ बड़ी संख्या में मुस्लिम पक्ष के लोगों को देर रात लेकर मोघट थाना घेराव करने पहुंचा। थाने के बाहर जमकर नारेबाजी और हंगामा हुआ। इसके बाद क्षेत्र के गांधी नगर क्षेत्र में भी मारपीट और पथराव की घटना हुई।पुलिस ने भीड़ को तीतर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

सूचना के बाद एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला,कलेक्टर अनूप कुमार,एसडीएम अरविंद चौहान,सीएसपी पीसी यादव समेत सभी बड़े अधिकारी मोघट थाने पर पहुंचे। शहर की शांति व्यवस्था को देखते हुए पूरे शहरीय क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है। इसके साथ ही शहर में बल तैनात कर जगह जगह पेट्रोलिंग की जा रही है। फिलहाल स्थिती सामान्य है। एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने बताया कि धारा 144 लगाई गई है, दोपहर की घटना को लेकर यह पूरा घटनाक्रम हुआ। पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/controversy-again-in-khandwa-after-police-station-gherao-and-stone-pelting-incident-police-imposed-section-144/35549

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here