Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में मदरसा छात्रा के साथ सहपाठी के पिता ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर में मदरसा छात्रा के साथ सहपाठी के पिता ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

0
मुज़फ्फरनगर में मदरसा छात्रा के साथ सहपाठी के पिता ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मदरसा छात्रा के साथ सहेली के पिता द्वारा बलात्कार के बाद बंधक बनाने का मामला सामने आया है। पीडि़त परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

– Advertisement –

शहर कोतवाली क्षेत्र के जामियानगर इलाके मैं रहने वाले मोहम्मद यामीन की 11 वर्षीय बेटी दीनी तालीम हासिल करने के लिए मदरसे में पढ़ती है। मदरसे की पढ़ाई के बाद मोहम्मद यामीन की बेटी मोहल्ले के ही एक मौलवी के यहां दीनी तालीम के लिए सोमवार शाम ट्यूशन पढ़ने गई थी, तभी ट्यूशन पढ़ाने वाले मौलवी ने बच्ची को चटाई पर बैठकर पढ़ाई करने के लिए मोहल्ले से 10  रुपए चंदा लाने के लिए भेज दिया पीडि़त बच्ची 10  रुपए का चंदा लेने के लिए अपने साथ पढऩे वाली सहेली के घर पहुंची थी तभी उसकी सहेली के पिता ने उसे घर में बने बाथरूम में बंधक बना लिया और मुंह पर टेप लगा दी, जिससे बबच्ची शोर ना मचा सके। आरोपी ने बच्ची को बंधक बनाने के बाद उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद बच्ची को बाथरूम में लगभग 4 घंटे तक बंधक बनाए रखा।

4 घंटे बाद बच्ची बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पीडि़त बच्ची के पिता ने शहर कोतवाली पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ 376 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पीडि़त बच्ची के पिता मोहम्मद यामीन ने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बेटी दीनी तालीम का ट्यूशन लेने के लिए मोहल्ले के ही एक मौलवी के पास पढ़ती है, सोमवार शाम भी बच्ची ट्यूशन पढऩे गई थी तभी मौलवी साहब ने उसे चटाई पर बैठने के लिए मोहल्ले से  रूपये 10  जमा करने के लिए भेज दिया। मेरी बेटी जब 10 रूपये का चंदा लेने मोहल्ले में गई, तो उसकी सहेली के पिता ने उसे घर में बंधक बना लिया और उसके मुंह पर टेप लगाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती की। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/classmates-father-held-hostage-and-raped-madrassa-student-in-muzaffarnagar-accused-arrested/72381

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here