Home Breaking News सलमान खान को रोकने वाले CISF अफसर को सजा नहीं, पुरस्कृत किया गया है, CISF की तरफ किया ट्वीट

सलमान खान को रोकने वाले CISF अफसर को सजा नहीं, पुरस्कृत किया गया है, CISF की तरफ किया ट्वीट

0
सलमान खान को रोकने वाले CISF अफसर को सजा नहीं, पुरस्कृत किया गया है, CISF की तरफ किया ट्वीट

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF अफसर को सजा नहीं बल्कि पुरस्कृत किया गया है. इस बात की जानकारी खुद सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) के हैंडल से ट्वीट की गई है। ऐसी खबरें थीं कि सीआईएसएफ इंस्पेक्टर का फोन जब्त कर लिया गया है और उन्हें मीडिया से बात न करने की हिदायत दी गई है. इन खबरों के वायरल होने के बाद सीआईएसएफ ने ट्वीट किया कि ये खबरें गलत हैं। Read Also:-व्हाट्सएप पर आया यह मैसेज, खतरे की घंटी है हैकर्स की ये शातिर चाल

dr vinit new
https://www.instagram.com/reel/CSxqALdq9Xt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f1bb841-52eb-416a-9060-89080b46dada

लोगों ने की अफसर की तारीफ
सलमान खान 19 अगस्त की शाम को ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। इस वीडियो में सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने सभी का ध्यान खींचा जिन्होंने सलमान को चेकिंग प्वाइंट पर रोक दिया। पपराजी का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने उस अफसर की खूब तारीफ की. कई लोगों ने उनके बहुत हैंडसम होने के लिए और कुछ ने अपने कर्तव्य को निभाने के लिए उनकी प्रशंसा की।

devanant hospital

सीआईएसएफ ने खबर को बताया झूठा
बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि अधिकारी ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया था, जिसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन मानकर उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया था. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि उन्हें दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी गई है. इन खबरों के वायरल होने के बाद CISF ने ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, इस ट्वीट की सामग्री सही नहीं है और निराधार है। सच तो यह है कि संबंधित अधिकारी को उसके कर्तव्य के प्रति व्यावसायिकता को देखते हुए पुरस्कृत किया गया है।

advt.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here