Home Breaking News लोगों को मारपीट का टास्क देने वाले अखिलेश यादव के विधायक पर दर्ज हुआ केस

लोगों को मारपीट का टास्क देने वाले अखिलेश यादव के विधायक पर दर्ज हुआ केस

0
लोगों को मारपीट का टास्क देने वाले अखिलेश यादव के विधायक पर दर्ज हुआ केस

विधायक अमिताभ बाजपेयी ने मंच से एलान किया था कि जो भी नेशनल हाइवे अथॉरिटी के अफसर अमित मित्तल को थप्पड़ मारेगा, उसे वह 1 लाख रुपये का इनाम देंगे।

बड़बोलेपन में कानपुर के सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी फंस गए हैं। दरअसल, आरोप है कि उन्होंने लोगों को मारपीट का टास्क दे दिया था। इसके लिए बाकायदा अमिताभ ने इनाम का एलान भी किया था।

मामला 15 अगस्त का है। एक कार्यक्रम में अमिताभ बाजपेयी ने मंच से एलान किया था कि जो भी नेशनल हाइवे अथॉरिटी के अफसर अमित मित्तल को थप्पड़ मारेगा, उसे वह 1 लाख रुपये का इनाम देंगे। इस बयान के सामने आने के बाद मित्तल ने बिठूर थाने पर विधायक के खिलाफ धारा 504 और 506 के तहत हमले के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया था। उधर, विधायक कह रहे हैं कि वह पुलिस के पास पहले गए थे, लेकिन उनका केस दर्ज नहीं किया गया। Read Also : पाकिस्तान में TikTok स्टार से बदसलूकी : सैकड़ों लोगों ने पीटा, कपड़े फाड़े और गलत तरीके से छुआ

अमिताभ के मुताबिक उन्होंने हाइवे अथॉरिटी के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी थी। पुलिस पर खुद के उत्पीड़न का भी सपा विधायक ने आरोप लगाया है। वहीं, कानपुर पुलिस का कहना है कि अथॉरिटी की तरफ से पहले एफआईआर दर्ज कराई गई है और जांच के बाद कार्रवाई होगी। Read Also : ‘गंदी बात 2’ की एक्ट्रेस Anveshi Jain की तस्वीरों ने मचाई सनसनी, Photos देखकर मचल जाएगा मन

सपा विधायकों और सांसदों पर गलत-सलत बयानों और मारपीट की वजह से केस दर्ज होने का ये पहला मामला नहीं है। कानपुर के ही सपा विधायक इरफान सोलंकी पर भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन न करने और पुलिस अफसर से इस बारे में बदसलूकी का केस पहले दर्ज हुआ था। वहीं, ताजा खबर है कि तालिबान की तारीफ करने में सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क पर यूपी के संभल में मुकदमा दर्ज हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here