Home Breaking News शादी में शामिल होकर लौट रहे युवकों की गाडिय़ां नहर में गिरी, डूबने से तीनों की मौत , परिवारों में मचा कोहराम

शादी में शामिल होकर लौट रहे युवकों की गाडिय़ां नहर में गिरी, डूबने से तीनों की मौत , परिवारों में मचा कोहराम

0
शादी में शामिल होकर लौट रहे युवकों की गाडिय़ां नहर में गिरी, डूबने से तीनों की मौत , परिवारों में मचा कोहराम

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में कानवानी पुलिया पर गुरुवार देर रात एक कार के नहर में गिरने से बड़ा हादसा हो गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसे का कारण तेज रफ्तार होना बताया गया है।Read Also:-मेरठ: समाजवादी पार्टी नेता को लात-घूंसे की सजा, गुनाह बस इतना कि भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने योगी सरकार के खिलाफ बोल दिया, वाल्मीकि समाज ने कहा-सड़क पर उतरेंगे

जानकारी के अनुसार खोड़ा क्षेत्र के दीपक विहार निवासी ललित, देबू और सोनू गुरुवार रात इंदिरापुरम मॉल में आयोजित शादी में शामिल होने स्कोडा कार नंबर DL-7CN-3031 से आए थे। देर रात वे कार से घर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे जब उनकी कार कानावानी पुलिया के पास पहुंची तो उनका संतुलन बिगड़ गया। काफी सँभालने की कोशिस के बाद भी तेज रफ्तार कार पुलिया के नीचे नहर में जा गिरी।

घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत क्रेन बुलाकर कार को नहर से बाहर निकाला। हालांकि कार सवार तीनों युवकों की नहर में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। तीन युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>