Home Breaking News बुलंदशहर: विवाहित प्रेमी से शादी करने पर अड़ी प्रेमिका, परिवार के विरोध पर जहर खाकर दोनों ने जान दे दी

बुलंदशहर: विवाहित प्रेमी से शादी करने पर अड़ी प्रेमिका, परिवार के विरोध पर जहर खाकर दोनों ने जान दे दी

0
बुलंदशहर: विवाहित प्रेमी से शादी करने पर अड़ी प्रेमिका, परिवार के विरोध पर जहर खाकर दोनों ने जान दे दी

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका ने विवाहित प्रेमी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. दोनों चोल इलाके में बेहद खराब हालत में पड़े मिले। राहगीरों के अस्पताल ले जाने से पहले ही युवती की मौत हो गई, जबकि प्रेमी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस बात को लेकर दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया है.

बताया जाता है कि कस्बे के एक मोहल्ले निवासी एक विवाहित युवक (24) का मोहल्ले की एक ही लड़की (20) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक का परिवार मोहल्ले में किराए पर युवती के पड़ोस में रहता था। युवक से प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने कई बार विरोध भी किया, लेकिन युवक व युवती का मिलना-जुलना जारी रहा. बताया जाता है कि सोमवार को युवती कोचिंग के लिए घर से निकली थी।

इसके बाद युवक भी बाइक लेकर चला गया। काफी देर तक जब लड़की नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। पता चला कि युवक भी घर से गायब था। दोनों के अचानक लापता होने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस चौकी को सूचना दी. सोमवार की देर शाम चोला क्षेत्र के ग्राम बिरोड़ी गेट के पास प्रेमी बदहवास की स्थिति में राहगीरों को मिला .

बताया जाता है कि युवक ने राहगीरों से अपने परिजनों को फोन कर जहर खाने की सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। राहगीर जब तक दोनों को अस्पताल ले गए तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवक की तीन साल पहले शादी हुई थी। युवक की पत्नी गर्भवती बताई जा रही है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद निवासी युवक और युवती ने जहर खा लिया था. दोनों चोल इलाके में बेहोशी की हालत में मिले थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लड़की की मौत पहले ही हो गई थी । करीब 12 घंटे के बाद युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>