Home Breaking News राम मंदिर के लिए मिले चंदे से यूपी चुनाव लड़ेगी भाजपा : सतीश चंद्र मिश्रा

राम मंदिर के लिए मिले चंदे से यूपी चुनाव लड़ेगी भाजपा : सतीश चंद्र मिश्रा

0
राम मंदिर के लिए मिले चंदे से यूपी चुनाव लड़ेगी भाजपा : सतीश चंद्र मिश्रा

बसप के बिजनौर में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि कृषि कानून का विरोध भी बीएसपी ने लोकसभा, और राज्यसभा में खुल कर किया है। अयोध्या में हम भी गए अयोध्या में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ है।

Bijnor News: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा बिजनौर में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे। बिजनौर के एक निजी बैंकट हॉल में बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा और भाजपा पर जमकर हमला बोला। राम मंदिर के नाम पर देश भर से उगाया जाने वाले चंदे से बीजेपी लड़ेगी यूपी का चुनाव। सौ-सौ हेलीकाप्टर चुनाव में लगाये जायेंगे।प्रदेश सरकार ब्राह्मण समाज के लोगों चुन चुन कर मार रही है महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। हाथरस में युवती के साथ बलात्कार हुआ। युवती के शव को रात 2 बजे जला दिया गया। परिजन तड़पते रहे युवती का शव नहीं दिया गया।मीडियाकर्मी पर लाठियां फटकारी गई ।मायावती ने सबको सरकार में हिस्सेदारी देने का काम किया । बहन जी सर्व समाज को सम्मान दिया ब्रह्मण समाज के 15 लोगो एमएलसी बनाने का का काम किया ।ब्रह्मण समाज ने भी बहन जी पूरा समर्थन किया ।

प्रदेश सरकार ब्राह्मण समाज के लोगो चुन चुन कर मार रही है। महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है  प्रधानमंत्री ने लोगो को बहकाने के लिए 15 लाख रुपए खाते में देने को कहा था लेकिन सब कुछ जुमला साबित हुआ। बीजेपी ने सबकुछ पूंजीपतियों के हाथों बेच दिया। किसानों की जमीनें भी बेचने का काम बीजेपी ने किया है।

सतीश चंद्र मिश्रा  ने किा कि कृषि कानून का विरोध भी बीएसपी ने लोकसभा, और राज्यसभा में खुल कर किया है। अयोध्या में हम भी गए अयोध्या में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ है। भगवान श्री राम हमारे लिए भगवान का रूप है बीजेपी के मन में खोट है बीजेपी वोट के लिए भगवान श्री राम का नाम लेती है। लाखों करोड़ों रुपए मंदिर के नाम पर कमाने का काम इन लोगों ने किया है डेढ़ साल हो गया है। मंदिर कहां है अयोध्या में। उत्तर प्रदेश के चुनाव में ये लोग 100-100 हेलीकॉप्टर उतारेंगे ये रुपया कहा से आयेगा। मंदिर के नाम जो रुपया इकठ्ठा किया है। सब चुनाव में खर्च होगा।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>