Home Breaking News भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में सुनीं पीएम के मन की बात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में सुनीं पीएम के मन की बात

0
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में सुनीं पीएम के मन की बात

मुरादाबाद । भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने रविवार को मुरादाबाद में  नगर विधानसभा के मध्य नगर मंडल के बूथ संख्या 23 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम का 99 वां एपिसोड सुना। प्रदेश अध्यक्ष के साथ उप्र सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, पूर्व भाजपा प्रदेश मंत्री महानगर प्रभारी वाईपी सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली चौहान, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा आदि जनप्रतिनिधि व  बूथ समिति और इस बूथ के वोटर उपस्थित रहे।

चौधरी भूपेंद्र सिंह ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में कहा कि देश जो नए सामर्थ्य के साथ उभर कर सामने आ रहा है, उसमें सबसे बड़ी भूमिका हमारी नारी शक्ति की है। उन्होंने एशिया की पहली महिला लोको पायलट सुरेखा यादव के बारे में जानकारी दी और कहा कि उन्होंने कीर्तिमान स्थापित किया है। वह वंदे भारत ट्रेन की पहली महिला लोको पायलट हैं। इसके साथ ही पीएम ने नागालैंड विधानसभा चुनाव को लेकर बताया कि 75 साल में पहली बार 2 महिला विधायक वहां चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंची हैं और एक महिला विधायक वहां सरकार में मंत्री भी बनी है।

वहीं मुरादाबाद नगर विधानसभा से विधायक रितेश गुप्ता ने मध्य नगर मंडल के बूथ संख्या 173 पर, एमएलसी गोपाल अंजान ने बूथ संख्या 260, पिछड़ा वर्ग आयोग के निवर्तमान सदस्य गिरीश वर्मा बूथ संख्या 450 पर, क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा ने बूथ संख्या 419 पर ब्लाॅक प्रमुख मनीष सिंह बूथ संख्या 445 पर मन की बात कार्यक्रम सुना।

क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी निमित्त ने बताया कि अप्रैल माह 30 अप्रैल को मन की बात का 100 वां एपिसोड प्रसारित होगा। इसको भव्य बनाने के लिए तैयारियां शुरू हो गई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/bjp-state-president-bhupendra-singh-listened-to-pms-mind-in-moradabad/25912

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>