Home Breaking News बिजनौर : बाइक पर पति के साथ बैठी महिला से लूट, गिरकर मौत: बाइक से घर जा रहे थे दंपती, रास्ते में बदमाशों ने महिला के कान की बाली छीनी

बिजनौर : बाइक पर पति के साथ बैठी महिला से लूट, गिरकर मौत: बाइक से घर जा रहे थे दंपती, रास्ते में बदमाशों ने महिला के कान की बाली छीनी

0
बिजनौर : बाइक पर पति के साथ बैठी महिला से लूट, गिरकर मौत: बाइक से घर जा रहे थे दंपती, रास्ते में बदमाशों ने महिला के कान की बाली छीनी

बिजनौर के स्योहारा में देर रात लूट के चलते चलती बाइक से गिरी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि चलती बाइक पर अज्ञात बदमाशों ने महिला के कान से बाली छीन ली. स्नैच में बाइक से गिरकर महिला की मौत हो गई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शिकायत के बाद पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है।

दंपती देवर के घर लौट रहे थे
लूट का यह मामला बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के ठाकुरद्वारा रोड का है. जहां देर रात गांव अहसानपुर थाना रेहद निवासी भूपेंद्र अपनी पत्नी संगीता के साथ सयोहरा से अपने बहनोई से मिल कर गांव वापस जा रहा था. बताया जा रहा है कि जैसे ही वह उमरपुर के पास पहुंचा। बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी पत्नी के कान से बाली छीनना शुरू कर दिया। इससे छीना छपटी में संगीता बाइक से गिर गई और उसके मुंह व नाक से खून निकल आया। सिर में चोट भी आई थी। पति ने कुछ आगे जाकर बाइक रोकी तो देखा कि पत्नी संगीता बेहोश हो गई है।

चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण
पति भूपेंद्र ने तुरंत मदद के लिए आवाज़ लगाई तो चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण बाहर निकले और मौके पर पहुंचे। उनकी मदद से भूपेंद्र ने अपनी पत्नी को गांव के डॉक्टर को दिखाया तो उसने पत्नी की हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर ले जाने को कहा. उमरपुर गांव के ग्रामीणों की मदद से जब महिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों ने बताया कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस को घटना की आशंका
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. परिजनों की शिकायत पर 304 का मामला दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>