Home Breaking News Bijnor Murder Exposed: शहजाद ने की थी खो-खो खिलाड़ी की हत्या, दुष्कर्म में विफल होने पर चुन्नी से घाेंट दिया था गला

Bijnor Murder Exposed: शहजाद ने की थी खो-खो खिलाड़ी की हत्या, दुष्कर्म में विफल होने पर चुन्नी से घाेंट दिया था गला

0
Bijnor Murder Exposed: शहजाद ने की थी खो-खो खिलाड़ी की हत्या, दुष्कर्म में विफल होने पर चुन्नी से घाेंट दिया था गला

बिजनौर (Bijnor) जिले में 4 दिन पहले हुई खो-खो की नेशनल प्लेयर की हत्या (Kho-kho National Player Murder) का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

उत्तरप्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले में 4 दिन पहले हुई खो-खो की नेशनल प्लेयर की हत्या (Kho-kho National Player Murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक खो-खो खिलाड़ी (Kho-Kho Player Murder in Bijnor) के साथ शहजाद नाम के शख्स ने दुष्कर्म का प्रयास किया था और असफल होने पर आरोपी ने उसकी चुन्नी से गला घोंटकर खिलाड़ी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने युवती के मोबाइल की अंतिम लोकेशन के आधार पर आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। Read Also : Aligarh में PM Modi बोले आज पूरी दुनिया बढ़ते भारत को देख रही, सरकार का लक्ष्य- छोटी जोत वाले किसानों को ताकत दी जाए

रेलवे ट्रैक के पास मिला था शव

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को बिजनौर की कुटिया कॉलोनी निवासी एक युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला था। युवती की गला घोंटकर हत्या की गई थी, जबकि उसकी जींस का बटन भी खुला हुआ था और कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। आसपास युवती का मोबाइल और कागजात बिखरे हुए थे। युवती बिजनौर के ही एक स्कूल में पढ़ाती थी और खो-खो की नेशनल प्लेयर थी। परिजनों ने बताया था कि वह किसी अन्य स्कूल में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए घर से निकली थी। Read Also : यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश

नशेड़ी है हत्यारोपी शहजाद

परिजनों की ओर से जीआरपी थाने में हत्या एंव दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की कराई गई थी, जहां से केस कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया। इस घटना के खुलासे के लिए कोतवाली शहर पुलिस, एसओजी, स्पेशल सेल, सर्विलांस टीम लगी हुई थीं। जांच के आधार पर पुलिस ने आदमपुर निवासी शहजाद नाम के अधेड़ को गिरफ्तार किया।

devanant hospital

युवती के इंतजार में बैठा रहा शहजाद

पुलिस के मुताबिक शहजाद नशेड़ी है और अक्सर रेलवे ट्रैक के आसपास ही बैठकर नशा करता है। पूछताछ में शहजाद ने बताया कि घटना वाले दिन वह रेलवे ट्रैक के पास रखे स्लीपर पर बैठा था, उसी दौरान युवती वहां से निकली थी, उस वक्त तो आरोपी ने कुछ नहीं किया, लेकिन उसके इंतजार में वहां बैठा रहा।

विरोध किया तो चुन्नी से घोंट दिया गला

पुलिस के मुताबिक करीब 2 बजे युवती फोन पर बात करते हुए वापस लौट रही थी। इस दौरान आरोपी शाहजाद ने दुष्कर्म की नीयत से युवती को पीछे से दबोच लिया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की और घसीटकर स्लीपर के बीच में ले गया। यहां युवती ने आरोपी से बचने के लिए काफी संघर्ष किया, आरोपी ने ईंट से युवती पर प्रहार किया गया और उसी की चुन्नी से उसका गला घोंट दिया, लेकिन लोगों की आहट सुनकर मौके से फरार हो गया। पुलिस को घटना स्थल से आरोपी की शर्ट के बटन और छात्रा की एक चप्पन बरामद हुई थी।

आरोपी के घर से बरामद हुई युवती की एक चप्प्ल

पुलिस के मुताबिक युवती के साथ हुए संघर्ष में आरोपी के शरीर पर भी कई जगह नाखून के खरोंच के निशान भी आए। एसपी डॉ. धर्मवीर ने बताया कि शहजाद के घर पास ही युवती के मोबाइल की आखिरी लोकेशन मिली थी। वहीं शहजाद के घर से खून में लथपथ शर्ट और युवती की एक चप्पल बरामद की है। अभी भी मृतका का मोबाइल फोन पुलिस को नहीं मिला है।

ortho

अंतिम कॉल हुई थी रिकॉर्ड

पुलिस के मुताबिक युवती जब वापस लौट रही थी तो उस दौरान वो सर्वोदय नगर कॉलोनी में रहने वाले अपने दोस्त शुभम त्यागी से फोन पर बात कर रही थी। बात करते करते अचानक युवती जोर से चिल्लाई, लेकिन उसका फोन चालू ही रहा। शुभम को किसी अनहोनी का आभास हुआ इसलिए उसने रिकार्डिंग कर ली। इस रिकार्डिंग में युवती किसी शख्स से छोड़ देने की गुहार लगा रही है, युवती जान बचाने के लिए चीख रही है और कह रही थी कि अंकल मैं मर जाऊंगी मुझे छोड दो।’ इतने में ही फोन कट जाता है।जिसके बाद शुभम त्यागी ने वो ऑडियो अपने पडोस में रहने वाले एक दोस्त को भेजा और रेलवे स्टेशन के आसपास जाकर देखने को कहा, लेकिन यहां कुछ नहीं दिखाई दिया। तभी वहां से गुजर रही एक महिला ने स्लीपर के युवती के कराहने की आवाज सुनी, उसके गले में दुपट्टटा कसा हुआ था। उस महिला ने तुरंत कॉलोनी में जाकर लोगों को बताया तब तक युवती के परिजन भी पहुंच चुके थे उसको हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

खुलासे से अंतुष्ट परिजनों ने का किया हंगामा

पुलिस के खुलासे से अंतुष्ट परिजनों ने कोतवाली थाने में हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जल्दबाजी दबाव में आकर खुलासा किया है। कहा कि यह किसी अकेले का काम नहीं है, घटना को अंजाम देने में और लोग भी शामिल हैं। एक नशेड़ी खिलाड़ी की हत्या को कैसे अंजाम दे सकता है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>