Home Breaking News बिहार : पटना में लूटपाट करने आए बदमाशों को तिजोरी की चाबी ना देने पर ज्वैलर को 28 गोलियां मारी

बिहार : पटना में लूटपाट करने आए बदमाशों को तिजोरी की चाबी ना देने पर ज्वैलर को 28 गोलियां मारी

0
बिहार : पटना में लूटपाट करने आए बदमाशों को तिजोरी की चाबी ना देने पर ज्वैलर को 28 गोलियां मारी

पटना में ज्वैलरी शॉप में लूटपाट के लिए घुसे बदमाशों ने ज्वैलर द्वारा तिजोरी की चाबी ना देने पर गोली मारकर हत्या कर दी।

बिहार के पटना से सटे बिहटा से एक मामला सामने आया है। जहां एक ज्वैलरी शॉप में लूटपाट के लिए घुसे बदमाशों ने ज्वैलर द्वारा तिजोरी की चाबी ना देने पर गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने ज्वैलर को 28 गोलियां मारी। विरोध में व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। एसपी पटना का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

मामला बिहटा सब्जी मंडी स्थित मां विंध्यवासिनी ज्वैलरी शॉप का है दुकान के मलिक मंटू कुमार अपने दुकान को बंद करके घर जाने की तैयारी में थे। इसी बीच आधा दर्जन बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के इरादे से दुकान में घुस गए और लूटपाट शुरू कर दिया। जब दुकानदार ने तिजोरी की चाबी देने से इनकार कर दिया और इसका विरोध किया तो अपराधियों ने दुकानदार स्वर्ण कारोबारी मंटू कुमार को 28 गोलियां मार दी। गोली लगते ही मंटू वहीं, गिर गए। सूचना पर बिहटा पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना के प्रत्यक्षदर्शी दुकान कर्मी नीरज कुमार ने बताया कि हम लोग दुकान बंद कर ही रहे थे। तभी छब बदमाशों ने पहले पिस्टल के बट से हमें मार कर जख्मी कर दिया और दुकान में लूटपाट तोड़फोड़ करने लगे, इसी दौरान दुकान में बैठे मंटू भैया को अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गए। घटना को लेकर इलाके में दहशत है। वहीं, हत्या के विरोध में व्यापारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अपराधी लूट करने आए थे। परंतु उन्हें तिंजोरी की चाबी नहीं मिलने से असफल हो गए। अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here