Home Breaking News लॉकडाउन के बीच ही होगी शहर में बीएड प्रवेश परीक्षा,पहचानपत्र और प्रवेशपत्र होंगे पास

लॉकडाउन के बीच ही होगी शहर में बीएड प्रवेश परीक्षा,पहचानपत्र और प्रवेशपत्र होंगे पास

0
लॉकडाउन के बीच ही होगी शहर में बीएड प्रवेश परीक्षा,पहचानपत्र और प्रवेशपत्र होंगे पास

साप्ताहिक पूर्ण लॉकडाउन शुक्रवार रात दस बजे से लागू हो गया। जो कि सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा। पुलिस ने इसके पालन के लिए स्थान स्थान पर बेरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। जिसे लेकर इस्लामाबाद क्षेत्र में लोगों की पुलिस से झड़प भी हुई।

वहीं लॉकडाउन के बीच ही रविवार को शहर में 44 केंद्रों पर बीएड की प्रवेश परीक्षा होगी। इसके लिए परीक्षकों के पहचान पत्र और परीक्षार्थियों के प्रवेशपत्र ही लॉकडाउन पास होंगे। नाइट कफ्र्यू खत्म होते ही जनपद की जनता 55 घंटे के साप्ताहिक पूर्ण लॉकडाउन को भी भूल गई।

शासन ने रविवार को बीएड प्रवेश परीक्षा कराने का निर्णय लिया तो लॉकडाउन के खत्म होने की अफवाहें उडऩे लगीं। लोग साप्ताहिक लॉकडाउन को लेकर पूछताछ करने लगे। आखिरकार जिला प्रशासन को शुक्रवार को स्पष्ट करना पड़ा। एडीएम सिटी अजय तिवारी ने बताया कि 55 घंटे का साप्ताहिक पूर्ण लॉकडाउन सख्ती के साथ लागू रहेगा।

शासन के आदेश पर लॉकडाउन के बीच ही बीएड प्रवेश परीक्षा होगी। प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षकों और अन्य ड्यूटी में लगाए गए लोगों को अपने पहचान पत्र साथ रखने होंगे। जबकि परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र ही लॉकडाउन के पास होंगे।

एडीएम सिटी ने बताया कि एसएसपी को पत्र भेजकर इस व्यवस्था की जानकारी दे दी गई है। ताकि किसी भी परीक्षार्थी और परीक्षक आदि को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने से रोका न जाए। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान केवल दूध और दवा की दुकानें ही खुलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here