Home Breaking News बढ़ेगी आजम खान की मुश्किलें जयाप्रदा पर टिप्पणी मामले में डिस्चार्ज याचिका खारिज, तय होंगे आरोप

बढ़ेगी आजम खान की मुश्किलें जयाप्रदा पर टिप्पणी मामले में डिस्चार्ज याचिका खारिज, तय होंगे आरोप

0
बढ़ेगी आजम खान की मुश्किलें जयाप्रदा पर टिप्पणी मामले में डिस्चार्ज याचिका खारिज, तय होंगे आरोप

रामपुर से सपा सांसद आजम खान और बेटे अब्दुल्ला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जयाप्रदा पर अश्लील टिप्पणी मामले में विशेष अदालत ने आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी है. अब अगली तारीख को दोनों के खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे। शुक्रवार को मुरादाबाद के सांसद-विधायक विशेष अदालत के न्यायाधीश पुनीत गुप्ता ने दलीलों के बाद आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी.

एक सम्मान समारोह में भाजपा नेता और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जून 2019 को मुस्लिम इंटर कॉलेज में आजम खान की जीत का जश्न मनाने के लिए मुरादाबाद में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने भी अभद्र टिप्पणी की। जब इसका ऑडियो वायरल हुआ तो थाना कटघर में रामपुर और मुरादाबाद के सांसदों समेत सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है।

मामले में क्राइम ब्रांच ने एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. बचाव पक्ष ने आजम-अब्दुल्ला के खिलाफ दायर आरोप पत्र के संबंध में एक निर्वहन आवेदन दायर किया। आवेदन पत्र को लेकर काफी देर तक बहस हुई। बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष ने अपनी दलीलें रखीं। जिरह के बाद कोर्ट ने आज आदेश के लिए तारीख तय की।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, अदालत ने आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी। अपर जिला शासकीय अधिवक्ता मुनीश भटनागर एवं विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई के अनुसार आरोपमुक्त करने की अर्जी पर न्यायालय में सुनवाई चल रही थी. जिसके बाद कोर्ट ने आज आदेश में अर्जी खारिज कर दी। अब अगली तारीख को सपा नेताओं पर चार्ज फ्रेम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>