Home Breaking News अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि की तस्वीर जारी, 50 हज़ार का इनाम किया घोषित

अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि की तस्वीर जारी, 50 हज़ार का इनाम किया घोषित

0
अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि की तस्वीर जारी, 50 हज़ार का इनाम किया घोषित

कौशांबी- प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के आरोपी और माफिया अतीक अहमद के करीबी अब्दुल कवि का फोटो कौशांबी पुलिस ने जारी किया है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि कौशांबी जिले के सराय अकिल क्षेत्र के भखंदा गांव निवासी अब्दुल कवि पर पहले 25 हजार का इनाम घोषित था, उसके बाद यह राशि बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया। पुलिस को इसकी तलाश लंबे समय से है। कौशांबी पुलिस ने इसकी तस्वीर रविवार को जारी की।


जाँच एजेंसियों को मिल रहे इनपुट्स में यह बात भी सामने आई है कि गुजरात की जेल में बंद माफिया अतीक अहमद कई वारदात में अपने पुराने भरोसेमंद शूटर्स की मदद लेता है । अतीक का एक ऐसे ही शूटर अब्दुल कवी लंबे समय से फरार है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल की 2005 में की गयी हत्या के बाद से अब्दुल कवि पुलिस की पकड़ से बाहर है।

घटना के बाद सीबीआई ने अदालत के आदेश पर राजू पाल हत्याकांड की नए सिरे से जांच के बाद 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की तो उसमें अब्दुल कवि का भी नाम शामिल था।
उन्होंने बताया कि अतीक अहमद और उसके परिजन को संरक्षण देने वालों और उसके नजदीकियों के खिलाफ छेडे गये अभियान में अब्दुल कवि के होने के प्रमाण मिले।

पिछले दिनों कवि के भखन्दा स्थित करीब तीन करोड़ रूपए की लागत से तैयार मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया। इस दौरान पुलिस ने मकान से 315 बोर के पांच तमंचा, 312 बोर का एक तमंचा और तीन चापड़ बरामद किए थे। पीडीए का कहना था कि इस मकान का नक्शा पास नहीं था।


सूत्रों ने बताया कि अवैध असलहा रखने के आरोप में पुलिस ने अब्दुल कवि के भाई अब्दुल कादिर को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/atiq-ahmeds-shooter-abdul-kavis-picture-released-50-thousand-reward-announced/19802

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here