Home Breaking News ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करने की मजबूरी बता कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- उस वक्त ऐसे हालात थे….देंखे वायरल विडीयो

‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करने की मजबूरी बता कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- उस वक्त ऐसे हालात थे….देंखे वायरल विडीयो

0
‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करने की मजबूरी बता कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- उस वक्त ऐसे हालात थे….देंखे वायरल विडीयो

कौन बनेगा करोड़पति (KBC)-13 का 1000वां एपिसोड पिछले कई दिनों से चर्चा में है. मेकर्स इसका प्रोमो शेयर कर लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि उन्होंने 21 साल पहले इस शो को करने का फैसला क्यों किया। बिग बी अपने सफर को याद कर इमोशनल होने लगते हैं। वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंस पर जया बच्चन भी इमोशनल हो जाती हैं। इस शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान के रूप में शामिल होंगी।

https://www.instagram.com/p/CXBfUMVKaUc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5f810d13-5002-4bbd-842c-cd77eae74413

श्वेता ने पूछा कैसा लग रहा है
कौन बनेगा करोड़पति के 1000वें एपिसोड के एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें बिग बी बता रहे हैं कि 21 साल पहले उन्होंने मजबूरी में इस शो को करने का फैसला लिया था। वीडियो क्लिप में उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने उनसे पूछा कि क्विज शो के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं, आपको कैसा लग रहा है??

whatsapp gif

कहा- मुझे फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है
इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, वास्तव में 21 साल हो गए हैं। इसकी शुरुआत साल 2000 में हुई थी। और उस वक्त हमें पता नहीं था। हर कोई कह रहा था कि आप फिल्म से टेलीविजन पर जा रहे हैं। बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आने से आपकी इमेज को नुकसान होगा, कोई आईडिया नहीं था। लेकिन हमारे अपने कुछ हालात ऐसे थे कि मुझे लगा कि फिल्मों में जो काम है वह नहीं मिल रहा है, लेकिन पहले प्रसारण के बाद जिस तरह से प्रतिक्रिया हुई, तो ऐसा लगा कि पूरी दुनिया बदल गई है।

जया बच्चन भी नजर आईं इमोशनल
अमिताभ बच्चन ने कहा, सबसे अच्छी बात जो मुझे अच्छी लगी वह यह कि हर दिन मुझे अपने सभी प्रतियोगियों से कुछ न कुछ सीखने को मिला। 2000 से अब तक के सफर को दिखाया गया और इसके खत्म होते ही अमिताभ बच्चन भावुक होकर रोने लगे और आंसू पोछते नजर आए। वहीं जया बच्चन भी काफी शांत और इमोशनल नजर आईं।

news shorts

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here