Home Breaking News बुलंदशहर में जहरीली शराब से 3 की मौत का आरोप, ठेका सील किया

बुलंदशहर में जहरीली शराब से 3 की मौत का आरोप, ठेका सील किया

0
बुलंदशहर में जहरीली शराब से 3 की मौत का आरोप, ठेका सील किया

बुलंदशह के गुलाठी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। 

यूपी के बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र से बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव ओलढ़ा में पिछले 4 दिनों में 3 लोगों की मौत हो गई है। ग्रामीण जहरीली शराब से मौत का कारण बता रहे हैं। वहीं, घटना के बारे में डीएम, एसएसपी ने जानकारी ली।  वहीं, जिस ठेके से शराब खरीदी गई, उसे प्रशासन ने सील कर दिया हैं साथ ही जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। वहीं, बताया जा रहा है गांव के कुछ लोग अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते हैं। सस्ती मिलने के कारण लोग यहीं से शराब खरीद लेते हैं। जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के ओलढा गांव में यह घटना हुई है। 4 दिन में 3 मौत हुई हैं इनमें 2 मौतें 17 अगस्त, एक 20 अगस्त को हुई। घटना के बारे में डीएम व एसएसपी संतोष कुमार ने मौेके पर पहुंचकर लोगों से बात की। लोगों ने अधिकारियों को बताया कि गांव में कुछ लोग शराब बेचने का काम कर रहे हैं। शराब सस्ती मिलने के कारण वहीं से खरीद लेते हैं। इस मामले में डीएम ने ठेके को सील करवा दिया। वहीं, सैंपल लेकर जांच को भेजे। इस मामलें में आबकारी विभाग के अधिकारियों से पूछताछ डीएम ने की। ये भी पढ़े- इलेक्ट्रिक वाहन का दौर : चंडीगढ़-दिल्ली रोड बना देश का पहला इलेक्ट्रिक व्हीकल हाईवे, हर 25 किमी पर चार्जिंग स्टेशन, सोलर पावर वाला पहला स्टेशन भी यहां पर

food

इस मामले में बुलंदशहर 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि  पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद सभी लोगों से बातचीत की गई है। जिसमें पता चला है कि 16 तारीख को एक ही व्यक्ति से मंगा कर 6 लोगों ने शराब पी थी, जिसमें कि 3 व्यक्तियों की हालत बेहद गंभीर हो गई और उन तीन की मौत हो चुकी है। अन्य तीन स्वस्थ हैं। प्रथम दृष्टया शराब जिस ठेके से मंगाई गई थी उस को सील कर दिया गया है और ठेके पर बिकने वाली बोतलों की भी जांच की गई है। सभी तथ्यों पर गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पढ़ें – जम्मू-कश्मीर : अवंतीपोरा में जैश से जुड़े 3 आतंकी ढेर किए, सर्च अभियान जारी।

devanant hospital

इन लोगों की हुई मौत

  •  हरेंद्र राज (35) पुत्र चरन सिंह
  • मुकेश (51) पुत्र जय सिंह
  •  हरवीर (35) पुत्र बलवीर सिंह
पास के गांव में युवक चलाता है अवैध कैंटीन, लोगों को बेचता है शराब 
dr vinit new

ग्रामीणों ने बताया कि गांव का एक युवक पड़ोस के एक गांव में शराब की कैंटीन पर काम करता है। वह गांव में लोगों को शराब बेचता है। ग्रामीणों ने पुलिस को भी इस संबंध में जानकारी दी है। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उक्त युवक की तलाश में दबिशें दी। लेकिन, अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>