Home Breaking News मुजफ्फरनगर में अखिल भारत हिंदू महासभा निकाली भगवा यात्रा, नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग

मुजफ्फरनगर में अखिल भारत हिंदू महासभा निकाली भगवा यात्रा, नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग

0
मुजफ्फरनगर में अखिल भारत हिंदू महासभा निकाली भगवा यात्रा, नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग

मुजफ्फरनगर। जिले में अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने भगवा यात्रा निकालकर नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग की। हिंदूवादी संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कुंभ क्षेत्र में भी गैर सनातनो के प्रवेश को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए 11 सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भेजा।

अखिल भारत हिंदू महासभा पदाधिकारी योगेंद्र वर्मा ने बताया कि हिंदू नव वर्ष के उपलक्ष में महासभा कार्यकर्ताओं ने शहर में भगवा यात्रा निकाली है। उन्होंने बताया कि शिवमूर्ति क्षेत्र से भगवा यात्रा शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों में होते हुए वापस शिव मूर्ति पर जाकर ही समाप्त हुई। कहा कि राष्ट्रपति के नाम भेजे गए ज्ञापन में 11 सूत्रीय मांग रखी गई है। जिसमें नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा देकर भारत रत्न दिए जाने की मांग की गई है।

उन्होंने बताया किदेश में इस्लामिक तुष्टिकरण बंद करने वक्फ बोर्ड व अल्पसंख्यक आयोग का दर्जा समाप्त करने की मांग की गई है। महासभा जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि देश को आजाद कराने में हिंदूवादी नेताओं का बड़ा हाथ रहा था। जिन हिंदूवादी नेताओं ने देश को आजाद कराने में कुर्बानी दी उन्हें शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर उसके संरक्षण के लिए अलग से कानून बनाया जाए। अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर का नाम भी लक्ष्मीनगर रखने की मांग की। इसके अलावा हरिद्वार को सनातन धर्मावलंबियों का पवित्र शहर बताते हुए कुंभ क्षेत्र में गैर सनातनो का प्रवेश प्रतिबंधित करने की मांग भी की गई।

 

.

News Source: https://royalbulletin.in/all-india-hindu-mahasabha-takes-out-bhagwa-yatra-in-muzaffarnagar-demanding-bharat-ratna-to-nathuram-godse/21693

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here