Home Breaking News एयरटेल ने लॉन्च किया एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, सिर्फ 149 रुपये में कई ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म का आनंद लें

एयरटेल ने लॉन्च किया एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, सिर्फ 149 रुपये में कई ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म का आनंद लें

0
एयरटेल ने लॉन्च किया एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, सिर्फ 149 रुपये में कई ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म का आनंद लें

ओवर-द-पैक (ओटीटी) प्लेटफॉर्म के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि अब आपको एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम पैक में और टीवी चैनल देखने को मिलेंगे। बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपना वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम लॉन्च कर दिया है। नए प्लेटफॉर्म पर एक ही ऐप में 15 भारतीय और विदेशी ओटीटी देखने को मिलेंगे।Read Also:-गाड़ी चलाते समय फोन पर बात करना अब अपराध नहीं! लेकिन ये है शर्त, जानिए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने क्या कहा?

Airtel ने अपने नए पैक में Eros Now, SonyLIV, HungamaPlay और EpicOn समेत 15 चैनल शामिल किए हैं। एयरटेल का दावा है कि एक्सस्ट्रीम सेवा में 10,000 से अधिक फिल्में, टीवी शो और मूल शामिल हैं। आप अपनी पसंदीदा फिल्म या शो अंग्रेजी सहित 13 भाषाओं में देख सकते हैं।

कीमत 149 रुपये प्रति माह
Airtel Xstream Premium के नए पैक की कीमत 149 रुपये प्रति माह है। 1499 रुपये देकर आप साल भर टीवी पर मनोरंजन का लुत्फ उठा सकते हैं। एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर के मुताबिक, यूजर्स को ऐप पर प्रीमियम कंटेंट समेत सभी कंटेंट का निर्बाध एक्सेस मिलेगा।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम के पैक में आपको SonyLIV, Lionsgate Play, Eros Now, ManoramaMax, Hoichoi, ShemarooMe, Ultra, Epic On, ShortsTV, KLIKK, Divo, Dollywood Play और Namma Flix जैसे कंटेंट देखने को मिलेंगे। एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम पैक लेने वाले ग्राहकों को दो स्क्रीन पर कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। सामग्री को एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स या एंड्रॉइड और आईओएस उपकरणों के लिए उपलब्ध एक्सस्ट्रीम ऐप के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

उपयोगकर्ता एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम को मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप पर ऐप या वेब के माध्यम से और टीवी पर एक्सस्ट्रीम सेट-टॉप-बॉक्स के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं। यह सारा कंटेंट एयरटेल के ग्राहकों को महज 149 रुपये महीने में उपलब्ध कराया जा रहा है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here