Home Breaking News राहुल की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर प्रियंका ने कहा, संसद में फिर गूंजेगी असली मुद्दों की आवाज

राहुल की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर प्रियंका ने कहा, संसद में फिर गूंजेगी असली मुद्दों की आवाज

0
राहुल की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर प्रियंका ने कहा, संसद में फिर गूंजेगी असली मुद्दों की आवाज

नई दिल्ली। लोकसभा सचिवालय द्वारा सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता बहाल करने के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने न्याय और सच्चाई के लिए अपने भाई की लड़ाई में देश के लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि अब संसद में गूंजेगी असली मुद्दों की आवाज।

– Advertisement –

प्रियंका गांधी ने पार्टी सांसदों और इंडिया ब्लॉक नेताओं की नारेबाजी के बीच अपने भाई के संसद पहुंचने का वीडियो संलग्न करते हुए एक ट्वीट में कहा, “देश के लोगों के असली मुद्दों की आवाज एक बार फिर संसद में गूंजेगी।” .

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ने वाले लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और न्याय और सच्चाई की लड़ाई का समर्थन करने वाले करोड़ों देशवासियों को हार्दिक धन्यवाद।”

उनकी यह टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट द्वारा ‘मोदी उपनाम’ टिप्पणी मानहानि मामले में उनकी सजा पर रोक लगाने के तीन दिन बाद लोकसभा सचिवालय द्वारा राहुल गांधी की लोकसभा सांसद के रूप में सदस्यता बहाल करने के बाद आई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/on-the-restoration-of-rahuls-lok-sabha-membership-priyanka-said-that-the-voice-of-real-issues-will-again-echo-in-parliament/77081

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here