Home Breaking News आप प्रत्याशी ने नामांकन कर मेरठ को चमकाने का किया वादा

आप प्रत्याशी ने नामांकन कर मेरठ को चमकाने का किया वादा

0
आप प्रत्याशी ने नामांकन कर मेरठ को चमकाने का किया वादा

मेरठ। आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी ऋचा सिंह ने गुरुवार को नामांकन किया। बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा मेरठ नगर निगम चुनाव के लिए महापौर प्रत्याशी बनाया गया है। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बाउंड्री रोड स्थित 22बी रिसॉर्ट में प्रेसवार्ता कर महापौर प्रत्याशी की घोषणा की थी, जिसमें पल्लवपुरम निवासी समाजसेविका ऋचा सिंह के नाम पर महापौर प्रत्याशी के लिए मुहर लगाई गई।

– Advertisement –

आज नामांकन के बाद आप प्रत्याशी ऋचा सिंह ने मेरठ को विकास के मामले में चमकाने का वादा किया।
ऋचा सिंह शिक्षित होने के साथ ही सामाजिक कार्यों में अपनी सहभागिता निभा रही हैं। ग्लोबल सोशल कनेक्ट संस्था की अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा और समाज के उत्थान के लिए कार्य किया, जिसका लाभ आम आदमी पार्टी ने उन्हें महापौर प्रत्याशी बनाकर दिया है। पार्टी नेता महापौर प्रत्याशी की घोषणा को लेकर आखिरी वक्त तक कुछ भी नहीं बोल रहे थे लेकिन चर्चा थी कि ऋचा सिंह का महापौर प्रत्याशी का टिकट पहले ही फाइनल हो चुका था।

मजबूती से लड़ेंगे चुनाव
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बताया पार्टी महापौर और सभासद के चुनाव बेहद मजबूती से लड़ेगी। आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा भी मिल गया है, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। आज महापौर प्रत्याशी ऋचा सिंह ने नामांकन किया है। वार्डों के चुनाव को लेकर भी पार्टी नेताओं के साथ मंथन जारी है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/aap-candidate-promises-to-make-meerut-shine-by-nomination/36996

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here