Home Breaking News वायरल वीडियो: दो ट्रेनों के बीच में जिंदगी और मौत के बीच फंसा घोड़ा, संकरे रास्ते के बीच भागते हुए बचाई अपनी जान!

वायरल वीडियो: दो ट्रेनों के बीच में जिंदगी और मौत के बीच फंसा घोड़ा, संकरे रास्ते के बीच भागते हुए बचाई अपनी जान!

0
वायरल वीडियो: दो ट्रेनों के बीच में जिंदगी और मौत के बीच फंसा घोड़ा, संकरे रास्ते के बीच भागते हुए बचाई अपनी जान!

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल रहे हैं। कभी ये वीडियो आपको हैरान कर देते हैं तो कभी ये वीडियो बेहद लाजवाब और क्यूट होते हैं। लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह खौफनाक है लेकिन जीवन से जुड़ी अहम सीख भी देता है। वीडियो में एक सफेद घोड़ा दो ट्रेनों के बीच फंसा नजर आ रहा है और अपनी जान बचाने के लिए वह ट्रेनों के बीच तेजी से दौड़ रहा है।Read Also:-तंग पहाड़ी सड़क पर भी कार को मोड़ लिया इस एक्सपर्ट कार ड्राइवर ने! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

छत्तीसगढ़ के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सभी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक चलती हुई पैसेंजर ट्रेन और एक रुकी हुई ट्रेन दिखाई दे रही है। कोई पैसेंजर ट्रेन से वीडियो शूट कर रहा है। वीडियो में (Horse Stuck between moving train and stationary carriages) दो ट्रेनों के बीच एक छोटे संकरे रास्ते में एक सफेद घोड़ा दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। यह ऐसा है जैसे घोड़ा अपनी जान बचाने के लिए दौड़ रहा हो। यदि वह थोड़ा भी बायीं ओर खिसक जाए तो वह उस रेलगाड़ी से टकरा सकता है जिसमें उसकी मृत्यु भी हो सकती है।

दो ट्रेनों के बीच दौड़ता घोड़ा
दीपांशु काबरा ने वीडियो के साथ काफी मोटिवेशनल बातें लिखी हैं। उन्होंने लिखा- “घोड़ा 2 ट्रेनों के बीच फंस गया। वह दौड़ना जानता था, बिना रास्ता बदले दौड़ता रहा और आखिरकार बाहर आ ही गया।” यह एक छोटे से वीडियो में जीवन के सबक की तरह है। मुश्किलों के बीच फंसकर विचलित न हों, बस खुद पर विश्वास रखते हुए आगे बढ़ते रहें। वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

मिस्र का वीडियो
डेली मेल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो इजिप्ट (Egypt White Horse Running between trains) का है। रिपोर्ट के मुताबिक अस्युत से सोहाग जा रही ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने यह वीडियो बनाया था जो इसी महीने की शुरुआत में बताया जा रहा है। वीडियो देखने वाले इस बात से खुश हैं कि घोड़े ने अपनी जान बचाई, वहीं कई लोग घोड़े की गति और सुंदरता से प्रभावित हैं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here