Home Breaking News नोएडा में शिवलिंग की अफवाह फैलाकर प्लाट में मंदिर बनाने की कोशिश, 5 गिरफ्तार

नोएडा में शिवलिंग की अफवाह फैलाकर प्लाट में मंदिर बनाने की कोशिश, 5 गिरफ्तार

0
नोएडा में शिवलिंग की अफवाह फैलाकर प्लाट में मंदिर बनाने की कोशिश, 5 गिरफ्तार

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में शिवलिंग प्रकट होने का स्वांग रच कर खाली पड़े प्लाट में मंदिर बनाने का प्रयास करने वाले 5 लोगों को थाना पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।

– Advertisement –

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि 26 जुलाई की रात को कुछ लोगों ने कस्बा सूरजपुर में यह अफवाह फैला दी कि खाली पड़े प्लाट से शिवलिंग प्रकट हुआ है। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्रीतम नामक व्यक्ति ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज हरि उर्फ हरेन्द्र, अमित, योगेश, मुकुल तथा हरीश को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि खाली पड़े प्रीतम के प्लाट में मंदिर बनाने की नियत से उन्होंने गाजियाबाद से शिवलिंग खरीदा तथा उसे लाकर मिट्टी में दबा दिया, तथा यह अफवाह फैला दी कि वहां पर शिवलिंग प्रकट हुए हैं। घटना वाले दिन मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए थे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/5-arrested-for-trying-to-build-a-temple-in-a-plot-by-spreading-rumors-of-shivling-in-noida/74728

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>