Home Breaking News 4 महिलाएं करती थीं हिजाब की आड़ में बड़ी बड़ी वारदातें, गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस के सामने खोले बहुत सारे राज

4 महिलाएं करती थीं हिजाब की आड़ में बड़ी बड़ी वारदातें, गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस के सामने खोले बहुत सारे राज

0
4 महिलाएं करती थीं हिजाब की आड़ में बड़ी बड़ी वारदातें, गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस के सामने खोले बहुत सारे राज

कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद भले ही शांत हो गया हो, लेकिन कुछ महिलाएं हिजाब का सहारा लेकर बड़ी वारदातों को अंजाम देती नजर आ रही हैं। हरदोई में पुलिस ने चार ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जो हिजाब की आड़ में लूटपाट करती थीं। इस काम में उन्होंने अपने साथ एक बच्चा भी रखा था, ताकि किसी को उन पर शक न हो। गिरफ्तार चारों महिलाएं सीतापुर जिले की बताई जा रही हैं। इनके पास से एक ज्वैलर के पास से चोरी हुए सोने के जेवर के अलावा 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।Read Also:-बीबीपुर में मासूम बच्चियों के साथ क्रूरता, पिता ने बेटियों के गुप्तांगों के नीचे डाली चाकू जैसी नुकीली चीज़; इसी गांव से शुरू हुआ था ‘सेल्फी विद डॉटर’ कैंपेन

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जिले में पिछले कुछ समय से दिन के समय जिले में ज्वैलर्स की दुकानों पर सोने के आभूषण चोरी जैसी घटनाएं हो रही हैं। 10 जनवरी को अतुल ज्वैलर्स में तीन अज्ञात महिलाओं ने चोरी की ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। इसका मामला दर्ज किया गया था। 24 जनवरी को फिर तीन अज्ञात महिलाओं ने एक जौहरी के यहां लूटपाट की। इसके लिए मामला भी दर्ज किया गया था।

इन घटनाओं को गंभीरता से लेने और इनका खुलासा करने के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्व अनिल सिंह के नेतृत्व में अंचल अधिकारी नगर विनोद द्विवेदी ने कोतवाली नगर पुलिस टीम की सूचना पर शहर के आबिद पेट्रोल पंप के पास घेराबंदी कर दी। इसके बाद सीतापुर के काशीराम कॉलोनी निवासी रूबी उर्फ ​​रेखा, सन्नो कश्यप, पूनम और सीतापुर जिले के मोहल्ला गोड्याना निवासी बिट्टो निषाद को पकड़ा गया। रेखा उर्फ ​​रूबी व सन्नो के पास से स्मैक व चोरी के सोने के जेवर व पूनम व बत्तो के पास से चोरी हुए सोने के जेवर बरामद हुए हैं। उनकी पांचवीं सदस्य लखनऊ जिले के राजीव गांधी नगर मनकामेश्वर मंदिर निवासी सावित्री अभी तक पकड़ी नहीं जा सकी है। एसपी ने बताया कि सभी को जेल भेजा जा रहा है।

इस तरह करते थे चोरी को अंजाम
एसपी ने बताया कि जब महिलाओं से पूछताछ की गई तो इन लोगों ने बताया कि वह अलग-अलग जिलों में एक समूह में छोटे बच्चे को लेकर दुकान पर जाती थी। ताकि उन पर किसी को शक न हो। ज्वैलरी पसंद करते हुए वह मौका मिलते ही कुछ ज्वैलरी अपने कपड़ों में छिपा लेती थी। एसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान इन लोगों ने यह भी माना कि लोग कभी-कभी हिजाब का भी इस्तेमाल करते हैं।

चोरी करना कबूल किया
उन्होंने हरदोई शहर के अतुल ज्वैलर्स में चोरी को अंजाम दिया और यह भी बताया कि इन लोगों ने हिजाब पहनकर काशीनाथ सोमनाथ ज्वैलर्स से भी चोरी की है। इसके बाद दुकान से बाहर लाए गए वाहन पर पहुंचकर जिले में जाकर चोरी के माल में पांच पुर्जे लगा देते थे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here