Home Breaking News फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइक और कमेंट लेने के चक्कर में 4 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइक और कमेंट लेने के चक्कर में 4 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

0
फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइक और कमेंट लेने के चक्कर में 4 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

फेसबुक, इंस्टाग्राम पर वीडियो रील डालकर लोगों के लाइक और कमेंट्स पाने की चाहत ने चार दोस्तों को मौत के घाट उतार दिया। दोस्तों के साथ घूमने के लिए घर से निकले चार किशोरों की मंगलवार की शाम को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।Read Also:-ये कैसा प्यार: एक पागल प्रेमी ने मां और भाई के सामने गला रेतकर लड़की की हत्या, लड़की के चाचा ने बचाने की कोशिश की तो मारा चाकू

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार बसई-धनकोट रेलवे स्टेशन के पास लाइन पर चारों युवक मोबाइल में वीडियो बना रहे थे। घटना के बाद पास में मौजूद चश्मदीदों ने जीआरपी अधिकारियों को यह बात बताई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चारों युवक काफी देर से रेलवे लाइन पर मौजूद थे और एक दूसरे की फोटो खींच कर वीडियो बना रहे थे। ट्रेन के आने के बाद भी युवक पटरी से नहीं उठे और उनकी मौत हो गई।

बच्चे जब घर नहीं पहुंचे तो समीर के पिता ने घटना की खबर टीवी पर देख जीआरपी थाने से संपर्क किया और फिर मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर पड़े शवों से अपने बेटे की पहचान की। बेटे का शव देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

चारों दोस्त एक ही मोहल्ले के थे
जीआरपी थाना पुलिस ने दो मृतकों की पहचान की है। इनकी पहचान 18 वर्षीय समीर और 16 वर्षीय अनस निवासी देवीलाल कॉलोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों दोस्त एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं। शाम को दोनों आपस में घूमने की बात कहकर घर से निकले थे। हालांकि, उन्होंने परिवार वालो को यह नहीं बताया कि वह कहां जा रह हैं। सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। देर शाम तक जब दोनों दोस्त घर नहीं पहुंचे तो तलाश शुरू हुई।

फोरेंसिक जांच के लिए भेजे जाएंगे फोन
जीआरपी पुलिस टीम को मौके के पास टूटे हुए मोबाइल फोन मिले। पुलिस ने उन्हें कब्जे में ले लिया है। चूंकि फोन काम करने की स्थिति में नहीं हैं, इसलिए जीआरपी इन फोनों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। इसके जरिए यह पता लगाया जा सकेगा कि घटना से पहले फोन में युवक की कोई फोटो है या वीडियो।

वहीं, जीआरपी थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। दो शवों की पहचान कर ली गई है। ये एक ही मोहल्ले में रहने वाले दोस्त थे। कुछ लोग अन्य शवों की शिनाख्त करने के लिए मोर्चरी पहुंचे हैं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here