Home Breaking News बागपत में मंदिर के भंडारे में खिचड़ी खाने से 21 बीमार, 3 की हालत गंभीर

बागपत में मंदिर के भंडारे में खिचड़ी खाने से 21 बीमार, 3 की हालत गंभीर

0
बागपत में मंदिर के भंडारे में खिचड़ी खाने से 21 बीमार, 3 की हालत गंभीर

बागपत- उत्तर प्रदेश में बागपत के फैजपुर निनाना गांव में आयोजित एक भंडारे में खिचड़ी का प्रसाद खाने से 21 लोगों की हालत गंभीर हो गई। सूचना मिलने पर आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

एक मरीज ने बताया कि नवरात्रि के मौके पर मंदिर पर भंडारे का आयोजन हुआ था। जिसमें खिचड़ी बनी हुई थी। तमाम मोहल्ले के लोगों और बच्चों ने खिचड़ी का भोजन किया और सभी बीमार हो गए। एक साथ इतने लोग बीमार होने से गांव के लोगों और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।


जिलाधिकारी राजकमल यादव ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली थी कि फैजपुर निनाना गांव एक मंदिर में भंडारा चल रहा था, जहाँ कुछ बच्चों समेत 21 लोगों ने यह प्रसाद ग्रहण किया तो कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची और सभी बीमार लोगों व बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहाँ उनका उपचार चल रहा है।


जिलाधिकारी ने बताया कि सभी बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। सभी खतरे से बाहर बताए गए हैं। उन्होंने बताया कि गांव में टीम भेजकर खिचड़ी के नमूने लिए जा रहे है , जिनको परीक्षण के लिए लैब में भेजा जाएगा। जांच के बाद जो भी दोषी होगा, कार्रवाई होगी।

सीएमएस एसके चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि निनाना गांव में फूड प्वाइजनिंग के चलते मंदिर का भंडारा खाने से दो दर्जन लोग बीमार हो गए। जिसके बाद एम्बुलेंस मौके पर भेजी गई और बीमार बच्चों और पुरुषों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सबको ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। जिनमें से 3 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। जो बेहोशी की हालत में है। वही अन्य लोगों की हालत सामान्य है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/21-sick-3-in-critical-condition-after-eating-khichdi-in-temple-store-in-baghpat/25893

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here