Home Breaking News फेसबुक पर लौटा बदन सिंह बद्दो, लिखा-पूर्व DGP ब्रजलाल को करूंगा बेनकाब, भारत का मीडिया कुएं का मेढ़क मुझे बदनाम करता है

फेसबुक पर लौटा बदन सिंह बद्दो, लिखा-पूर्व DGP ब्रजलाल को करूंगा बेनकाब, भारत का मीडिया कुएं का मेढ़क मुझे बदनाम करता है

0
फेसबुक पर लौटा बदन सिंह बद्दो, लिखा-पूर्व DGP ब्रजलाल को करूंगा बेनकाब, भारत का मीडिया कुएं का मेढ़क मुझे बदनाम करता है

बद्दो की यह पोस्ट आने से 2 दिन पहले ही उत्तरप्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल ने मेरठ पुलिस से जल्द से जल्द बद्दो को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस हिरासत से फरार चल रहे ढाई लाख के इनामी डॉन बदन सिंह बद्दो ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी दस्तक दी है। बद्दो की यह पोस्ट आने से 2 दिन पहले ही उत्तरप्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल ने मेरठ पुलिस से जल्द से जल्द उसको पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

gulbeer 1

बदन सिंह बद्दो ने सोशल मीडिया पर लिखी इस पोस्ट में पूर्व DGP ब्रजलाल, मेरठ के पूर्व SSP नवनीत सिकेरा समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बद्दो ने साफ लिखा है कि इन पुलिस अफसरों ने अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया और फिर अपनी गर्दन बचाने के लिए उसपर फर्जी मुकदमे दर्ज किए। बद्दो ने उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मायावती के अलावा कई अन्य लोगों का भी जिक्र किया है।

baddo

ब्रजलाल अपराधियों के गिरोह का नेतृत्व करते हैं

बदन सिंह बद्दो ने अपनी पोस्ट की शुरुआत में लिखा कि वह मार्क जुकरबर्ग का आभार व्यक्त करते हैं, क्योंकि उसी की वजह से आज वह एक ऐसे बदमाश माफिया को बेनकाब कर पा रहा है जो न सिर्फ यूपी का पूर्व डीजीपी (ब्रजलाल) रहा बल्कि यूपी सरकार में मंत्री और वर्तमान में राज्यसभा सांसद है। बद्दो ने पूर्व डीजीपी ब्रजलाल पर आरोप लगाया कि वह अपराधियों के एक ऐसे गिरोह का नेतृव करते हैं जो हर माह लाखों रुपये कमाते हैं। 

मीडिया भी कभी ब्रजलाल के खिलाफ लिखने की हिम्मत नहीं करता
बद्दो ने लिखा कि ब्रजलाल के खिलाफ कोई भी मीडिया समूह आवाज नहीं उठाता है, बल्कि मीडिया उनका बचाव करता है और मेरे खिलाफ लिखकर और बोलकर मुझे बदनाम करते हैं। बद्दो ने लिखा कि ब्रजलाल खुद कई हत्याओं में शामिल हैं। वह पुलिस को हत्यारों की तरह इस्तेमाल करते हैं। यह प्रक्रिया ब्रजलाल के विरोधियों पर झूठे आरोप लगने से शुरू होती है और फिर पुलिस द्वारा उसे गोली मारने से खत्म होती है।

sachin new

भारत का मीडिया कुएं के मेढ़क जैसा

बद्दो ने लिखा कि भारतीय मीडिया की स्थिति कुएं के मेढ़क जैसी है, मीडिया  दुनिया को वही दिखाता है जो वह चाहता है। इसीलिए सोशल मीडिया का धन्यवाद, क्योंकि इससे कुएं के शासकों का पर्दाफाश हो गया। मीडिया का झूठ अब स्वीकार नहीं होगा, क्योंकि फेसबुक के माध्यम से मैंने इस माफिया बॉस (ब्रजलाल) का पर्दाफाश कर दिया। 

मेरे खाते को प्रतिबंधित करने का करेगा प्रयास

बद्दो ने आगे लिखा कि जिस व्यक्ति का मैंने पर्दाफाश किया है वह अपने प्रभाव का प्रयोग करके मेरे फेसबुक अकाउंट को प्रतिबंधित कराने का प्रयास करेगा,क्योंकि जब उसे पता चलेगा कि उसका अतीत सामने आ चुका है तो वह बौखला उठेगा।

munni

इंस्टाग्राम पर भी की है पोस्ट

बदन सिंह बद्दो ने फेसबुक पेज के साथ ही इंस्टाग्राम पर भी यह पोस्ट साझा की है। बदन सिंह ने इस पोस्ट को को शतरंज की बाजी की तरह चेक मेट नाम दिया है। इसके साथ ही अंत मे to be continued भी लिखा है, यानी अभी बदन सिंह बद्दो इस बारे में और पोस्ट भी करने वाला है। इसके अलावा बद्दो ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ पत्र (वर्ष 2017 और वर्ष 2012) भी शेयर किए हैं जिसमें बददों ने दावा किया है कि ये पत्र बदन लाल ने सुरक्षा की मांग को लेकर यूपी पुलिस के अधिकारियों को लिखे थे।

dr vinit new

अभी हमने इस खबर में सिर्फ बद्दो की पोस्ट का एक हिस्सा ही प्रकाशित किया है, क्योंकि यह पोस्ट बहुत बड़ी है। हम अगली कुछ खबरों में बद्दो की पूरी पोस्ट उसी के लिखे शब्दों में प्रकाशित करेंगे। बता दें कि इससे पहले फरवरी 2020 में भी बदन सिंह बद्दो ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर पुर्व DGP ब्रजलाल समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे।

imran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>