Home क्राइम एसआइटी ने मानसी आनंद को नोटिस देकर मांगी जानकारी, चालक और कर्मियों के दर्ज नहीं हो सके बयान

एसआइटी ने मानसी आनंद को नोटिस देकर मांगी जानकारी, चालक और कर्मियों के दर्ज नहीं हो सके बयान

0
एसआइटी ने मानसी आनंद को नोटिस देकर मांगी जानकारी, चालक और कर्मियों के दर्ज नहीं हो सके बयान

आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद आत्महत्या प्रकरण में शुक्रवार को एसआइटी ने मानसी आनंद को नोटिस भेजकर जानकारियां मांगी हैं। चालक और फार्म हाउस पर मौजूद कर्मचारियों को थाने बुलाया गया लेकिन बयान दर्ज नहीं हो सके।

उधर, शेयर होल्डर्स ने जांच अधिकारी को भेजे बयान में कहा है कि वह पूर्व में एसपी सिटी को दिए बयान पर ही कायम हैं।इसके अतिरिक्त कुछ नहीं कहना चाहते। वहीं सुभारती के ट्रस्टी अतुल कृष्ण का कहना है कि वह एक दिन पूर्व ही अपना बयान दर्ज करा चुके हैं।

एसआइटी द्वारा भेजे गए नोटिस में मानसी आनंद से आत्महत्या वाले दिन की अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज, शेयर होल्डर्स की हिस्सेदारी व अब तक रहे निदेशकों के बारे में जानकारी मांगी गई है। इसके लिए आज तक का समय दिया गया है।

एसआइटी के विवेचक ने हरिओम आनंद की गाड़ी के चालक फारूख और मुरलीपुर फार्म हाउस के कर्मचारी नौकर इकरामुद्दीन और ऋषिपाल को बयान के लिए थाने बुलाया था लेकिन बयान दर्ज नहीं हो सके। विवेचक वरुण शर्मा का कहना है कि इनकी सीडीआर मिलने के बाद ही बयान दर्ज किए जाएंगे। मानसी के वकील रामकुमार शर्मा ने कहा कि एसआइटी ने जो जानकारी मांगी है वह उपलब्ध करा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>