Home देश पीएम मोदी, सोनिया, प्रियंका और येचुरी केरल में करेंगे चुनाव प्रचार

पीएम मोदी, सोनिया, प्रियंका और येचुरी केरल में करेंगे चुनाव प्रचार

0
पीएम मोदी, सोनिया, प्रियंका और येचुरी केरल में करेंगे चुनाव प्रचार

तिरुवनंतपुरम। लोकसभा चुनाव के लिए देश के अलग-अलग राज्यों में राजनीतिक दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनकी बेटी प्रियंका गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी जैसे स्टार प्रचारक केरल में चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगे।

केरल में 20 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। पीएम मोदी अब तक कुछ दौरे कर चुके हैं और उनके दोबारा केरल आने की उम्मीद है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य शीर्ष नेता भी आएंगे।

कांग्रेस की ओर से, उनके स्टार प्रचारकों में से एक राहुल गांधी अपनी वायनाड लोकसभा सीट का बचाव करेंगे। वह पूरे राज्य की यात्रा करेंगे।

राहुल गांधी के मंगलवार को केरल आने की उम्मीद है। वह रोड शो के बाद अपना नामांकन करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी इस बार प्रचार के लिए आ सकती हैं और उनके वायनाड, कन्नूर, त्रिशूर और तिरुवनंतपुरम में प्रचार करने की संभावना है। पिछली बार उन्होंने यहां प्रचार नहीं किया था। उधर, प्रियंका गांधी भी कई निर्वाचन क्षेत्रों का तूफानी दौरा करने वाली हैं।

जहां तक माकपा का सवाल है येचुरी, पूर्व महासचिव प्रकाश करात और उनकी पत्नी बृंदा करात राज्य में चुनाव प्रचार करने वाली राष्ट्रीय नेताओं में शामिल होंगी।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि माकपा के लिए उनके सबसे बड़े प्रचारक कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन होंगे। विजयन का कार्यक्रम शुरू हो चुका है और वह राज्य के सभी 14 जिलों की यात्रा करेंगे।

दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने कहा है कि उनका चुनाव अभियान उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर आधारित होगा।

The post पीएम मोदी, सोनिया, प्रियंका और येचुरी केरल में करेंगे चुनाव प्रचार appeared first on Royal Bulletin.

Source: royalbulletin.in

Category: राष्ट्रीय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>