Home देश द्रमुक को नहीं करना कुछ काम, झूठा श्रेय लेने को है तैयार: PM मोदी

द्रमुक को नहीं करना कुछ काम, झूठा श्रेय लेने को है तैयार: PM मोदी

0
द्रमुक को नहीं करना कुछ काम, झूठा श्रेय लेने को है तैयार: PM मोदी

तिरुनेलवेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु की द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) सरकार पर तीखा हमला करते हुए बुधवार को कहा कि राज्य सरकार कोई काम नहीं करती, लेकिन झूठा श्रेय लेने के लिए तैयार रहती है।

मोदी ने आज तिरुनेलवेली में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “ कौन नहीं जानता कि ये लोग (द्रमुक) हमारी (केंद्र) योजनाओं पर अपना स्टिकर लगाते हैं। अब तो उन्होंने हद कर दी है। उन्होंने तमिलनाडु में इसरो लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए चीन के स्टिकर चिपकाए हैं। वे भारत की अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी की प्रगति को देखने के लिए तैयार नहीं हैं और आपके द्वारा भुगतान किए जाने वाले कर से इन्होंने विज्ञापन दिए हैं और इसमें भारत के अंतरिक्ष की तस्वीर भी शामिल नहीं की है।”

उन्होंने कहा,“ यह लोग दुनिया के सामने हमारे देश को अंतरिक्ष के क्षेत्र में मिली सफलता को साझा नहीं करना चाहते हैं। इन्होंने हमारे वैज्ञानिकों, अंतरिक्ष क्षेत्र और देश के करदाता का अपमान किया है और अब समय आ गया है कि द्रमुक को इसके लिए सजा दी जाए।”

मोदी ने केंद्र की याेजनाओं को राज्य में लागू करने के लिए जरूरी सहयोग भी न करने का आरोप द्रमुक सरकार पर लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसी पार्टियां केवल अपने परिवारों के लिए काम करती हैं। अगर इनसे पूछा जाए कि विकास के लिए आप क्या कर सकते हैं तो इनके पास कोई जवाब नहीं होगा लेकिन अगर इनसे पूछे कि द्रमुक का अगला अध्यक्ष कौन होगा तो यह तपाक से उत्तर दे देंगे।

मोदी ने कहा, “ द्रमुक जैसी पार्टियां देश के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए काम करती हैं।मुझे पूरा विश्वास है कि इस राज्य की जनता ऐसी पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेकेगी जो केवल अपने परिवार के हित के लिए काम करती है। द्रमुक केवल विभाजनकारी राजनीति में रूचि रखती है।द्रमुक और कांग्रेस देश को बांटने पर तुले हुए हैं, जबकि भाजपा हर व्यक्ति को परिवार का सदस्य मानती है।”

उन्होंने ने कहा कि भारत ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाया। कुछ दिन पहले जब संसद में इसे लेकर एक प्रस्ताव पारित किया गया तो दुमक के सभी सदस्य सदन छोड़कर चले गये। यह व्यवहार दिखाता है कि द्रमुक नेता लोगों की आस्था का कितना तिरस्कार करते हैं

The post द्रमुक को नहीं करना कुछ काम, झूठा श्रेय लेने को है तैयार: PM मोदी appeared first on Royal Bulletin.

Source: royalbulletin.in

Category: राष्ट्रीय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here